script

जब पापा रणधीर के साथ सेट पर पहुंची करीना अमिताभ के पैर पकड़ कर रोने लगी, फिर हुआ कुछ ऐसा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2022 07:02:31 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर जब फिल्म पुकार की शूटिंग कर रहे थे तो सेट पर ऐसा कुछ हुआ जिसे देख करीना कपूर रोने लगी थी।

amitabh

,,

बॉलीवुड में आज कई स्टार किड्स डेब्यू कर चुके हैं, जो कि इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की जद्दोज़हद में जोरो से लगे हैं। वहीं अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। करीना अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है और उन्होंने बॉलीवुड के हर कलाकार के साथ काम किया है। करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आज भी बॉलीवुड में करीना की खूब डिमांड है और हर बड़े डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहते हैं। बॉलीवुड का गुजरा दौर आज भी इंडस्ट्री के गोल्डन पलों में सहजा हुआ है। इन गोल्डन दिनों में से हम आपके सामने एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर के अमिताभ के पैरों को पकड़कर रोने लगी थीं।
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में याद किया है। उन्होंने लिखा कि हम गोवा में पुकार फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वहां करीना कपूर भी मौजूद थीं जिन्होंने गुलाबी फूलों वाली टोपी पहनी थी। जब मैं एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान उनके पिता की पिटाई कर रहा था तो उस वक्त करीना काफी परेशान दिख कर ही थीं। करीना पिटाई से बचाने के लिए अपने पिता से लिपट गईं।
दरअसल, हम बात कर रहे हैं 80 के दौर की, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी हिंदी सिनेमा के एक बड़े अभिनेता है और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में रणधीर कपूर ने अमिताभ बच्चन के साथ भी फिल्म ‘पुकार’ में काम किया था। यह बात उस समय की है जब फिल्म ‘पुकार’ की शूटिंग चल रही थी और उस समय करीना कपूर काफी छोटी थी और वह अपने पिता के साथ फिल्म के सेट पर पहुंची थी। उस दिन बिग बी और रणधीर के बीच फाइट का सीन फिल्माना था। जैसे ही शूटिंग शुरू हुई अमिताभ ने रणधीर पर फाइट सीन फिल्माना शुरू कर दिया।
वहीं सेट पर मौजूद करीना इस सीन को देखकर डर गईं और इसे सच्चाई मानकर जल्दी से जाकर अमिताभ बच्चन के पैरों को पकड़कर रोने लगीं। करीना का उम्र उस वक्त महज 3 या 4 साल थी। करीना अमिताभ को रोते-रोते बोलने लगीं ‘प्लीज मेरे पापा को मत मारिए’। करीना की ये मासूमियत देख वहां बैठे सभी लोग हंसने लगे। इस दौरान करीना के पैरों में भी चोट लग गई। बाद में अमिताभ बच्चन ने करीना को गोद में उठाकर चुप कराया और उनके पैरों में भी दवाई लगाई। फिर जाकर करीना चुप हुईं। इस दिलचस्प किस्से को खुद बिग बी ने हाल ही में सुनाया था।
यह भी पढ़ें

शादी के बाद विक्की कौशल ने अपने डांस की पहली झलक की पेश, लोगो ने कहा शादी करने की इतनी खुशी

बता दें, करीना कपूर खान ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इन दोनों स्टार किड्स ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ में काम किया था हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद करीना कपूर ने ‘ओमकारा’, ‘गोलमाल रिटर्न’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘मुझसे दोस्ती करोगी’, ‘तलाश’, ‘चमेली’, ‘युवा’, ‘एतराज’, ‘जब वी मेट’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया।
वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान मुख्य किरदार में हैं दोनों ने ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इससे पहले भी दोनों साथ में कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आ चुके है।

ट्रेंडिंग वीडियो