scriptजब मीरा राजपूत ने खोले बेडरूम सीक्रेट, पसंदीदा पोजीशन पर बोलीं- शाहिद करते हैं गाइड | when mira rajpoot reveal her bedroom secret | Patrika News

जब मीरा राजपूत ने खोले बेडरूम सीक्रेट, पसंदीदा पोजीशन पर बोलीं- शाहिद करते हैं गाइड

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2022 02:46:03 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

जब बैडरूम सीक्रेट्स के बारे में मीरा और शाहिद से सवाल किया गया, तो शाहिद हिचक गए और शरमा भी गए, लेकिन मीरा ने तपाक से जवाब दे दिया।

mira_kapoor.jpg
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही कभी बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, मीडिया के कैमरे भी उन्हें हर तरफ फॉलो करते रहते हैं। ऐसे में मीरा क्या करती हैं, कहां जाती हैं, उनकी हर एक्टिविटी के बारे में फैंस जानना चाहते हैं। मीरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए अपने चाहने वालों से जुड़ी रहती हैं।
कभी अपने पति शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक वीडियो तो कभी फनी वीडियोज शेयर कर वे फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। 21 साल की उम्र में मीरा ने शाहिद कपूर से शादी कर ली थी। और तभी से मीरा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। यहां तक की मीरा एक शो के दौरान अपने बैड रूम सीक्रेट तक शेयर कर चुकी हैं।
दरअसल, साल 2015 में नेहा धूपिया की होस्टिंग वाले शो ‘वॉग बीएफएफ’ में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत पहुंचे थे। इस इंटरव्यू के दौरान एक सेगमेंट था ‘स्केरी स्पाइस’। इस सेगमेंट में मीरा से सवाल किया गया कि बेड पर आपकी सबसे फेवरिट पॉजिशन कौनसी है? इस सवाल को सुनकर शाहिद कपूर थोड़ा हिचकते और शरमाते नजर आए। हालांकि मीरा बिल्कुल भी नहीं शरमाईं। मीरा के पास इस सवाल को जवाब नहीं देने का विकल्प था, लेकिन उन्होंने सवाल को तुरंत लिया और जवाब भी दिया। मीरा ने बताया कि शाहिद हमेशा बताते रहते हैं कि बैड में क्या करना है। वह बोलीं,’मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं। वह हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है।’ इस इंटरव्यू में मीरा ने यह भी बताया कि जब शाहिद अपने परिवार के साथ बैठे होते हैं, तब वो उन्हें किस करते हुए बिल्कुल नहीं हिचकिचातीं।
यह भी पढ़ें

जब इस अभिनेता ने शाहरुख खान से कहा- स्‍टेज पर जाने से पहले हमेशा पैंट्स की जिप चेक कर लेना

इस शो पर शाहिद ने बताया कि मीरा अक्सर उनके कपड़े पहन सो जाती हैं। इससे पहले करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शाहिद ने कहा था कि मीरा अक्सर उनका कंबल उठाकर ले जाती हैं और वे ठंड में बिना कपड़ों के रह जाते हैं। इसी शो में शाहिद ने बताया कि मीरा से वह लगातार डरे हुए रहते हैं। अगर वह टॉयलेट सीट को उठाकर वापस डाउन करना भूल जाते हैं, तो मीरा उनको खूब सारा लैक्चर देती हैं। कहती हैं,’ कैसे आदमी हो तुम? क्या लोगों ने तुम्हें मैनर्स नहीं सिखाए?’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो