script

जब अपने ही भाई के साथ अफेयर की अफवाहों से परेशान हो गई थी रवीना टंडन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2022 08:58:14 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

रवीना टंडन ( Rveena tandon) का नाम कई स्टार्स के साथ जोड़ा गया लेकिन हद तो तब हो गई जब उनका नाम उनके ही भाई के साथ भी जोड़ा जा चुका है, जिसने एक्ट्रेस को काफी परेशान कर दिया था।

raveena-tandon
बॉलीवुड में आज भी मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर हैं। फिल्मों में उनकी अदाकारी के साथ डांस नंबर को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला। 26 अक्टूबर 1974 को जन्म रवीना का जन्म हुआ था वो अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल और प्रोड्यूसर भी हैं। रवीना टंडन (Raveena tandon) आज भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्हें छोटे पर पर्दे पर रियलिटी शोज में अक्सर हिस्सा बनते हुए देखा जाता है। रवीना आज फिल्मों से दूर अपने परिवार और बच्चों की देखभाल में बिजी रहती हैं। लेकिन इससे पहले वो फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। रवीना टंडन ( Rveena tandon) का नाम कई स्टार्स के साथ जोड़ा गया लेकिन हद तो तब हो गई जब उनका नाम उनके ही भाई के साथ भी जोड़ा जा चुका है, जिसने एक्ट्रेस को काफी परेशान कर दिया था। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में इस वाकये को याद किया है।
आपको बता दें हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि कैसे एक बार मीडिया ने उनके भाई के साथ उनका नाम जोड़ दिया था और इस वजह से उनकी रातों की नींद उड़ गई थी और वह बेहद परेशान हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे याद है कि, मैं रातों तक सो नहीं पाई थी। सोने के लिए रोया करती थी। हर समय डरती थी कि, पता नहीं न्यूजपेपर वाले अगले दिन मेरे बारे में क्या लिखेंगे। एक बार तो उन्होंने मेरी, मेरे परिवार और मेरे परिवार की इज्जत की धज्जियां उड़ा दी थीं। मैं हैरान थी कि, ये सब क्या है।”
रवीना ने आगे कहा कि, “दरअसल, एक बार उन्होंने मेरा नाम मेरे भाई के साथ जोड़ दिया था और ‘स्टारडस्ट’ मैगजीन ने भी इसी खबर को हूबहू छाप दिया था। उन्होंने लिखा था कि, ‘एक हैंडसम, गोरा-चिट्टा लड़का हर रोज रवीना को छोड़ने आता है और वह उनका बॉयफ्रेड है, हमने पता लगा लिया।’ जबकि वह मेरा भाई था।”
यह भी पढ़ें

इन 6 सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद खोला पोल पट्टी, लोग भी रह गए दंग

रवीना के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो मोहरा, दिलवाले, लाडला, अंदाज अपना अपना, खिलाड़ियों के खिलाड़ी, आंटी नंबर 1, शूल और मात्र जैसी फिल्मों में नजर आईं। साथ ही आपको बता दें रवीना ने 22 फरवरी 2004 को उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में अनिल थडानी संग पंजाबी रीति- रिवाज से शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे हैं। एक बेटी राश थडानी और बेटी रणबीरवर्धन।

ट्रेंडिंग वीडियो