scriptWhen Raveena was upset by the rumors of an affair with her own brother | जब अपने ही भाई के साथ अफेयर की अफवाहों से परेशान हो गई थी रवीना टंडन | Patrika News

जब अपने ही भाई के साथ अफेयर की अफवाहों से परेशान हो गई थी रवीना टंडन

रवीना टंडन ( Rveena tandon) का नाम कई स्टार्स के साथ जोड़ा गया लेकिन हद तो तब हो गई जब उनका नाम उनके ही भाई के साथ भी जोड़ा जा चुका है, जिसने एक्ट्रेस को काफी परेशान कर दिया था।

नई दिल्ली

Published: January 05, 2022 08:58:14 pm

बॉलीवुड में आज भी मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर हैं। फिल्मों में उनकी अदाकारी के साथ डांस नंबर को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला। 26 अक्टूबर 1974 को जन्म रवीना का जन्म हुआ था वो अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल और प्रोड्यूसर भी हैं। रवीना टंडन (Raveena tandon) आज भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्हें छोटे पर पर्दे पर रियलिटी शोज में अक्सर हिस्सा बनते हुए देखा जाता है। रवीना आज फिल्मों से दूर अपने परिवार और बच्चों की देखभाल में बिजी रहती हैं। लेकिन इससे पहले वो फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। रवीना टंडन ( Rveena tandon) का नाम कई स्टार्स के साथ जोड़ा गया लेकिन हद तो तब हो गई जब उनका नाम उनके ही भाई के साथ भी जोड़ा जा चुका है, जिसने एक्ट्रेस को काफी परेशान कर दिया था। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में इस वाकये को याद किया है।
raveena-tandon
आपको बता दें हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि कैसे एक बार मीडिया ने उनके भाई के साथ उनका नाम जोड़ दिया था और इस वजह से उनकी रातों की नींद उड़ गई थी और वह बेहद परेशान हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे याद है कि, मैं रातों तक सो नहीं पाई थी। सोने के लिए रोया करती थी। हर समय डरती थी कि, पता नहीं न्यूजपेपर वाले अगले दिन मेरे बारे में क्या लिखेंगे। एक बार तो उन्होंने मेरी, मेरे परिवार और मेरे परिवार की इज्जत की धज्जियां उड़ा दी थीं। मैं हैरान थी कि, ये सब क्या है।”
रवीना ने आगे कहा कि, “दरअसल, एक बार उन्होंने मेरा नाम मेरे भाई के साथ जोड़ दिया था और ‘स्टारडस्ट’ मैगजीन ने भी इसी खबर को हूबहू छाप दिया था। उन्होंने लिखा था कि, ‘एक हैंडसम, गोरा-चिट्टा लड़का हर रोज रवीना को छोड़ने आता है और वह उनका बॉयफ्रेड है, हमने पता लगा लिया।’ जबकि वह मेरा भाई था।”
यह भी पढ़ें

इन 6 सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद खोला पोल पट्टी, लोग भी रह गए दंग

रवीना के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो मोहरा, दिलवाले, लाडला, अंदाज अपना अपना, खिलाड़ियों के खिलाड़ी, आंटी नंबर 1, शूल और मात्र जैसी फिल्मों में नजर आईं। साथ ही आपको बता दें रवीना ने 22 फरवरी 2004 को उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में अनिल थडानी संग पंजाबी रीति- रिवाज से शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे हैं। एक बेटी राश थडानी और बेटी रणबीरवर्धन।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहकर्नाटक में कोरोना की रफ्तार तेज, 47  हजार से अधिक नए मामलेरामगढ़ पचवारा में बरसे टिकैत, कहा किसानों की जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगाप्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में रेत का अवैध परिवहन जारी, सरकार को करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.