2 साल बाद प्रियंका का खुलासा, बताया क्यों की 10 छोटे निक से शादी, उम्र को लेकर हुई थी ट्रोल

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 21 May 2020, 09:22 AM IST
2 साल बाद प्रियंका का खुलासा, बताया क्यों की 10 छोटे निक से शादी, उम्र को लेकर हुई थी ट्रोल
Priyanka Chopra

शादी के 2 साल बाद प्रियंक ने खुलासा कि लोगों ने हमारे बारे में कई गलत बातें की। मुझे ये सुनकर हैरानी हुई।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लंबे रिलेशनशिप के बाद निक जोनस से शादी की। प्रियंका और निक के बीच की उम्र के फायले को लेकर लोगों ने खूब मजाक बनाया था। लोगों की इस हरकत से एक्ट्रेस काफी नाराज हुई थी। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें वह खुद से 10 साल छोटे सिंगर पति निक जोनस से शादी को लेकर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि खुद से उतने छोटे निक से शादी क्यों रचाई थी।

Priyanka Chopra

शादी के 2 साल बाद प्रियंक ने खुलासा कि लोगों ने हमारे बारे में कई गलत बातें की। मुझे ये सुनकर हैरानी हुई। जब कोई बड़ी उम्र का पुरुष खुद से कम उम्र की लड़की से शादी करता है या डेट करता है तो उसे तो कोई कुछ नहीं कहता है। ये जेंडर के साथ भेदभाव क्यों है? कई बार तो मैं ये सब सुनकर परेशान भी हो जाती हूं। प्रियंका ने एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सारी बातों को क्लियर किया।

Priyanka Chopra

उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया कि उन्होंने अमरीकन पॉप सिंगर निक जोनस को उनके सॉन्ग 'क्लोज' के वीडियो को देखने के बाद डेट करने का फैसला किया था। इस सॉन्ग में उनको निक इतने हॉट लगे कि उन्होंने उनको अपना जीवनसाथी बनाने को फैसला कर लिया। उन्होंने कहा कि उनकी उम्र के फासले से जब उन्हें और निक को दिक्कत नहीं तो कोई और क्या सोचता है इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

Priyanka chopra

आपको यह बता दें कि दोनों ने साल 2018 में शादी की थी। वहीं दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर दोनों जमकर ट्रोल भी हुए थे। केवल इतना ही नहीं दोनों का मजाक उड़ाते हुए कई मीम्स भी बनें थे। इन दिनों कोरोना के चलते प्रियंका, पति के साथ क्वारंटाइन है और ससुराल में फैमिली के साथ वक्त बिता रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स है। वह जल्द 'वी कैन बी हीरोज' में नजर आने वाली हैं।

Priyanka chopra
Priyanka Chopra