scriptRanbir ने पूछा ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’, Alia ने दिया ऐसा जवाब सुनकर उड़ जाएंगे होश | When Ranbir Kapoor asked Alia Bhatt about marriage Before marriage | Patrika News

Ranbir ने पूछा ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’, Alia ने दिया ऐसा जवाब सुनकर उड़ जाएंगे होश

Published: Apr 26, 2022 04:18:09 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड के पॉवर और न्यूली मैरिड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) की शादी 10 दिन बाद भी टाइमलाइन में बनी हुई है. हर दिन उनसे जुड़ी खबरें सामने आ रही है. बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद शादी की है.

Ranbir ने पूछा, 'जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?' Alia ने दिया ऐसा जवाब सुनकर उड़ जाएंगे होश

Ranbir ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ Alia ने दिया ऐसा जवाब सुनकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के पॉवर कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) ने बीती 14 अप्रैल को एक दूसरे के हो चुके हैं. दोनों की शादी को 10 दिन से ज्यादा का समय हो चुका है. साथ ही दोनों अपने-अपने काम पर भी लौट चुके हैं. दोनों के पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो नजर आने वाले हैं, जिनकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इसी बीच दोनों की कुछ नई और पुरानी खबरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया है.
वहीं आलिया भट्ट का एक इंटरव्यू काफी खबरों में है, जिसमें उन्होंने इस बात का माना है कि डेट करने से पहले से आलिया को रणबीर पर क्रश था. आलिया ने बताया था कि ‘वे रणबीर कपूर से पहले मिल चुकी थी, जब उन्होंने पहली बार रणबीर को देखा और उनपर क्रश हो गया’. आलिया बताती है कि ‘ये किस्सा तब का जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘बालिका वधू’ के सिलसिले में उनसे मिली थी’.
यह भी पढ़ें

एक बार फिर ‘मंजुलिका’ का खौफ लेकर लौटी ‘Bhool Bhulaiyaa 2’, डर और हंसी से भरपूर है Kartik-Kiara की फिल्म का जोरदार ट्रेलर

आलिया बताती है कि ‘वो उस समय लगभग 12 साल की थी. एक फोटोशूट के लिए रणबीर के कंधे पर सिर रखने से कतराती थी. उस समय रणबीर लगभग 20 साल के थे’. दोनों ने इस बारे में साल 2014 में इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित आलिया की दूसरी फिल्म ‘हाईवे’ की रिलीज से पहले एक चैट के दौरान बताया था. फिल्म के बारे में बात करने के बाद रणबीर ने आलिया से पूछा कि ‘आलिया, प्यार के बारे में आपका क्या ख्याल है? आपके लिए प्यार कितना जरूरी है? अभी आप उन लड़कियों में से जो ये कहती हैं ‘नहीं, नहीं, मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं’.
इसका जवाब देते हुए आलिया कहती है कि ‘नहीं, मैं ऐसा नहीं कह रही हूं. मुझे यह अभी तक नहीं मिला है. मुझे कभी प्यार नहीं हुआ. मुझे ऐसा नहीं लगता कम से कम लेकिन मुझे उम्मीद है’. इसके बाद रणबीर उनसे पूछते है कि ‘क्या आप किसी ऐसे इंसान से शादी करेंगे जो नहीं चाहता कि आप एक्टिंग करें?’, जिसका जवाब देते हुए आलिया कहती है कि ‘नहीं. मैं शायद जीवन भर एक्टिंग नहीं करूंगी, लेकिन मैं जब तक चाहूं एक्टिंग करना चाहती हूं और अगर कोई मुझसे ऐसा नहीं चाहता है, तो वे इसका मतलब वो मुझे नहीं चाहता’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो