scriptWhen Salman Khan reveals why he stays in a one bhk house | आखिर क्यों करोड़ों की प्रॉपर्टी होने के बाद भी 1BHK में रहते हैं सलमान खान? | Patrika News

आखिर क्यों करोड़ों की प्रॉपर्टी होने के बाद भी 1BHK में रहते हैं सलमान खान?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं हैं। करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। फिर भी वो अपने बड़े से बंगले में नहीं, बल्कि एक फ्लैट में रहते हैं।

Updated: December 07, 2021 04:18:26 pm

नई दिल्ली: सब जानते हैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं हैं। करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। फिर भी वो अपने बड़े से बंगले में नहीं, बल्कि एक फ्लैट में रहते हैं। आखिर इसके पीछे की वजह क्या है? चलिए जानते हैं।
When Salman Khan reveals why he stays in a one bhk house
Salman Khan
दरअसल इस बात का खुलासा खुद सलमान खान किया था। सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की नई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) के शन के लिए सलमान खान और आयुष 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। शो में सलमान के साथ आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) भी नजर आए थे।
शो में कपिल ने सलमान खान से पूछा था कि 'रियल लाइफ में आप एक बेडरूम हॉल वाले घर में रहते हैं। क्या आप रियल लाइफ में अपने ऊपर खर्चा नहीं करते हैं? इसके जवाब में सलमान खान ने कहा था कि, 'कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा होता है, जिस पर आप करते हो, लेकिन आजकल बहुत कम हो गया है। यह सुनकर सभी हंसने लगते हैं। इस तरह सलमान ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है।
इसके साथ ही एक बार सलमान खान ने बताया था कि उन्हें अपने परिवार के साथ और पास रहना पसंद है। बड़े घर में कोई कहा होता है तो कोई कहा। वहीं, छोटे घर में सब साथ में और पास में रहते हैं। इसलिए उन्होंने अपने लिए बड़ा घर नहीं लिया और इसी लिए ही सलमान खान ने शाहरुख खान का बंगला मन्नत नहीं खरीदा था।
यह भी पढ़ें

Katrina Vicky Wedding: बारात की खातिरदारी करेंगे 100 से ज्यादा खानसामा, वेडिंग मेन्यू देखकर उड़ जाएंगे होश

बता दें कि फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान सिख कॉप की भूमिका में दिखाई नजर आए हैं। वहीं, आयुष ने खतरनाक गैंगस्टर का रोल किया है। यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा साथ में स्क्रीन शेयर की है। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने किया है, ये फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और फिल्म को अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.