scriptजब पार्टी में सलमान खान ने सरेआम जड़ दिया था रणबीर कपूर को थप्पड़, दोनों के बीच हुआ जबरदस्त झगड़ा | when salman-khan-slapped-ranbir-kapoor-in-public | Patrika News
बॉलीवुड

जब पार्टी में सलमान खान ने सरेआम जड़ दिया था रणबीर कपूर को थप्पड़, दोनों के बीच हुआ जबरदस्त झगड़ा

सलमान के साथ संजय दत्त भी उस पब में गए थे। रणबीर के साथ झगड़े में सलमान अपना आपा खो बैठे और उन्होंने सबके सामने रणबीर को थप्पड़ जड़ दिया।

नई दिल्लीOct 08, 2021 / 04:24 pm

Sunita Adhikari

salman_khan_ranbir_kapoor_1_1.jpg

Salman Khan Ranbir Kapoor fight

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री जितनी बाहर से चमकती हुई दिखाई देती है उतनी ही इसके अंदर की कई ऐसी सच्चाई हैं जिनके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स हैं, जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती हैं। दोनों एक-दूसरे की शक्ल देखना तक पसंद नहीं करते हैं। उन्हीं में से हैं सलमान खान और रणबीर कपूर। वैसे तो सलमान रणबीर कपूर की फिल्म ‘सांवरिया’ और ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में स्पेशल अपीयरेंस दे चुके हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि सलमान ने रणबीर को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था।
कहा जाता है कि ये बात उस वक्त की है जब रणबीर कपूर ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा ही था। एक बार वह एक पब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। तभी सलमान की नजर उनपर गई और वह उनके पास चले गए। इस बीच दोनों एक-दूसरे से बात करते-करते टकरा गए। सलमान के साथ संजय दत्त भी उस पब में गए थे। रणबीर के साथ झगड़े में सलमान अपना आपा खो बैठे और उन्होंने सबके सामने रणबीर को थप्पड़ जड़ दिया।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक, जब अपने दोस्त के एक्स से प्यार कर बैठीं ये अभिनेत्रियां

salman_khan_ranbir_kapoor.jpg
ऐसे में संजय दत्त ने उन्हें संभाला और उन्हें वहां से ले गए। उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि रणबीर और सलमान के बीच कटरीना कैफ के कारण हुआ था। क्योंकि एक वक्त था जब सलमान और कटरीना एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन फिर फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के वक्त कटरीना की रणबीर से नजदीकियां बढ़ गईं। जिसके बाद से सलमान और रणबीर के बीच दिक्कत शुरू हो गई।
यह भी पढ़ें

अंतिम दिनों में मुमताज को अपने पास देखकर रोने लगे थे राजेश खन्ना

इतना ही नहीं, सलमान और रणबीर के झगड़े की बात ऋषि कपूर के कानों में जा पहुंची थी। उन्हें ये सुनकर काफी गुस्सा आया था कि सलमान ने रणबीर को थप्पड़ मारा। उन्होंने सलमान पर काफी गुस्सा भी किया था। हालांकि, सलमान ने इस मामले पर किसी से माफी नहीं मांगी। लेकिन उनके पिता सलीम खान ने अपने बेटे की तरफ से ऋषि कपूर से माफी मांगी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / जब पार्टी में सलमान खान ने सरेआम जड़ दिया था रणबीर कपूर को थप्पड़, दोनों के बीच हुआ जबरदस्त झगड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो