scriptWhen Shah Rukh Khan reveals about rent for one room in Mannat | शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' में चाहिए कमरा? तो जानिए कितना देना होगा किराया | Patrika News

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' में चाहिए कमरा? तो जानिए कितना देना होगा किराया

करोड़ों की कीमत वाले मन्नत में अगर एक कमरा किराये पर लेना हो तो, जेब कितनी ढीली करनी होगी। इसका खुलासा खुद किंग खान ने किया था।

Updated: November 17, 2021 07:48:57 pm

नई दिल्ली: ये तो सब जानते हैं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख 'मन्नत' (Shah Rukh Khan House Mannat) में रहते हैं, जो बेहद ही शानदार और आलीशान बंगला है। जिसमें रहना किसी सपने से कम नहीं है। शायद इसलिए मुंबई घूमने जाने वाले ज्यादातर लोग शाहरुख के घर मन्नत के आगे खड़े होकर फोटो जरूर कराते हैं। लेकिन आपने कभी ये सोचा है कि क्या शाहरुख के मन्नत में आपको एक रूम किराए पर मिल सकता है और हां तो उसका किराया कितना होगा। चलिए हम बताते हैं।
When Shah Rukh Khan reveals about rent for one room in Mannat
Shah Rukh Khan house Mannat
खुद शाहरुख ने किया था खुलासा
दरअसल करोड़ों की कीमत वाले मन्नत में अगर एक कमरा किराये पर लेना हो तो, जेब कितनी ढीली करनी होगी। इसका खुलासा खुद किंग खान ने किया था। साल 2020 में बुधवार के दिन शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक Ask SRK सेशन रखा था, जिसमें कई फैंस ने किंग खान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे थे।
एक यूजर ने सवाल पूछा था सवाल
तूफान का देवता नाम के ट्विटर एकाउंट से एक यूजर ने सवाल पूछा था कि- सर, मन्नत में एक रूम रेंट पे चाहिए। कितने का पड़ेगा? सवाल अजीब है, लेकिन शाहरुख खान ने इसका ऐका जबाव दिया जोकि वायरल हो गया था शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा था- 30 साल की मेहनत में पड़ेगा। इस एक लाइन के जबाव में किंग खान ने सब कुछ कह दिया था। क्योंकि मन्नत खुद शाहरुख के कई सालों के संघर्ष और मेहनत का नतीजा है। अगर कोई ऐसा घर कमाना चाहता है तो उसे भी जी तोड़ मेहनत करनी होगी।
यह भी पढ़ें

जब-जब आराध्या संग रैंप पर उतरीं ऐश्वर्या राय, तब-तब मां-बेटी का अंदाज देखते रह गए लोग

मन्नत पर्यटन स्थल की तरह है

आपको बता दें कि शाहरुख खान का बंगला मन्नत पर्यटन स्थल की तरह है, जिसे देखने दूर-दूर से सैकड़ों लोग आते हैं। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मन्नत सिर्फ घर नहीं, बल्कि सपनों की ताबीर है। शाहरुख ने 2001 में 13.32 करोड़ में मन्‍नत कोलीज पर खरीदा था और आज इस बंगले की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए है।
जिसे 1920 के दशक में बनाया गया था
मन्नत एक थर्ड हेरीटेज स्ट्रक्चर वाला ऐसा घर है जिसे 1920 के दशक में बनाया गया था। इसे पहले विला वियना के नाम से जाना जाता था। बाद में शाहरुख ने इसे अपने परिवार के लिए खरीद लिया और इस खूबसूरत बंगले को मन्नत में बदल दिया। शाहरुख खान ने 26,328.52 स्क्वायर फीट में फैले इस बंगले को 2001 में खरीदा था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.