जब सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर लगाया गलत ढंग से छूने का आरोप

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Jun 2021, 02:51 PM IST
जब सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर लगाया गलत ढंग से छूने का आरोप
Mithun Chakraborty Sushmita Sen

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन ने साल 2006 में फिल्म 'चिंगारी' में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सुष्मिता ने मिथुन चक्रवर्ती पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था।

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स के बीच अनबन की खबर आना आम है। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब एक्ट्रेसेस ने जाने-माने एक्टर्स पर शूटिंग के दौरान बहकने, बेकाबू होने और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। बॉलीवुड में ऐसे कई मामले सामने आए वहीं, मिथुन चक्रवर्ती पर भी इस तरह का आरोप लग चुका है। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने मिथुन पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें: शादीशुदा सनी देओल के प्यार में दीवानी हो गई थीं अमृता सिंह, इस कारण टूटा रिश्ता

सुष्मिता सेन ने लगाया आरोप
दरअसल, ये मामला है साल 2006 का। डायरेक्टर कल्पना लाजमी 'चिंगारी' नाम की फिल्म बना रही थीं। फिल्म में सुष्मिता सेन लीड रोल में थीं और मिथुन चक्रवर्ती विलेन बने थे। इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के सतारा में शुरू हुई थी। लेकिन सेट पर पहले ही दिन सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। जिसके बाद डायरेक्टर ने दोनों को समझाया और शूटिंग शुरू की। फिल्म में सुष्मिता और मिथुन के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था। ऐसे में सीन से पहले सुष्मिता काफी डरी हुई थीं। ऐसे में डर के कारण कई टेक होते चले गए।

गलत ढंग से छूने का आरोप
उसके बाद जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता गुस्से में आकर सेट छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गईं। सब हैरान रह गए कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि सुष्मिता को इतना गुस्सा आ गया। जब फिल्म की डायरेक्टर कल्पना लाजमी ने सुष्मिता ने गुस्से का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि शॉट के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और उन्होंने ऐसा जानबूझ कर किया। डायरेक्टर ने उन्हें समझाया कि अक्सर इंटीमेट सीन के दौरान ऐसा हो जाता है लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी एक नहीं सुनी।

ये भी पढ़ें: जब नशे की हालत में बाजीगर के सेट पर पहुंचे थे शाहरुख खान

मीडिया में फैली खबर
उसके बाद ये खबर मीडिया में आ गई। हर तरफ इसकी चर्चा हो रही थी। ऐसे में मिथुन चक्रवर्ती दुखी हो गए थे। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म छोड़ने तक का फैसला कर लिया था। लेकिन डायरेक्टर के समझाने पर दोनों ने किसी तरह फिल्म 'चिंगारी' की शूटिंग पूरी की। इसके बाद शूटिंग पूरी होने के बाद सुष्मिता ने बयान दिया कि 'मुझे समझने में गलती हो गई थी। मैं मिथुन जी की बहुत इज्जत करती हूं।' लेकिन तब तक मिथुन चक्रवर्ती की इमेज खराब हो चुकी थी।