scriptफिल्म देखने के बाद जब पिता ने कोलकाता से अचानक कर दिया था सुष्मिता सेन को फोन, 27 साल में पहली बार बोली थी ऐसी बात | when the father suddenly called Sushmita from Kolkata | Patrika News

फिल्म देखने के बाद जब पिता ने कोलकाता से अचानक कर दिया था सुष्मिता सेन को फोन, 27 साल में पहली बार बोली थी ऐसी बात

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2022 07:19:25 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

सुष्मिता सेन की आर्या सीजन-2 धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस इस वेब सीरीज के चलते हर तरफ से तारीफें बटोर रही हैं। लेकिन उनके लिए एक बधाई काफी खास रही।
 

sushmita-sen.jpg
भारतीय सुंदरता को विश्वपटल पर स्थापित करने वाली ब्यूटी क्वीन्स में सुष्मिता सेन का नाम शुमार है। उन्होंने साल 1994 में 21 मई को मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। 46 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सुष्मिता पिछले काफी वक्त से रोहमन शॉल को डेट कर रही थी लेकिन हाल में ही एक्ट्रेस ने अपना यह रिश्ता खत्म कर दिया। सुष्मिता इन दिनों तीसरा बच्चा गोद लेने को लेकर सुर्खियों में हैं। सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। अभी सुष्मिता सेन डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई सीरीज ‘आर्या सीजन 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। सुष्मिता की इसमें एक्टिंग को लेकर काफी तारीफ भी हो रही है, लेकिन उनके लिए एक बधाई काफी खास रही।
यह भी पढ़ें

ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक, तलाक लेने के लिए चुकाए करोड़ों रुपये

दरअसल, इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन की एक्टिंग देखकर उनके पिता भी हैरान रह गए थे और उन्होंने एक्ट्रेस की काफी प्रशंसा भी की थी। ताजा इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया कि ये फिल्म देखने के बाद उनके पिता हैरान रह गए थे और उन्होंने अचानक एक्ट्रेस को फोन किया था। सुष्मिता ने बताया, ‘मेरी मां ने दूसरा सीजन मेरे साथ देखा। मेरे पिता ये वेब सीरीज देखने के बाद काफी भावुक हो गए थे और उन्होंने कोलकाता से मुझे फोन किया था। उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए बताया था कि वह कितने गौरवांवित महसूस कर रहे हैं।
आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने साल 2020 में वेब सीरीज़ ‘आर्या’ के साथ अभिनय में वापसी की थी। इस शो में सुष्मिता के काम की खूब सराहना हुई। शो ने बेस्ट ड्रामा श्रेणी में इंटरनेशनल एमी नॉमिनेशन हासिल किया था। इसके अलावा हाल ही में रिलीज़ हुआ ‘आर्या’ का दूसरा सीज़न भी धमाल मचा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो