scriptअक्षय कुमार क्यों उड़ाते हैं चंकी पांडे का मजाक? जानिए वजह | Why Akshay Kumar makes fun of Chunky Panday | Patrika News

अक्षय कुमार क्यों उड़ाते हैं चंकी पांडे का मजाक? जानिए वजह

locationमुंबईPublished: Aug 10, 2021 01:14:34 pm

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अक्सर चंकी पांडे का मजाक उड़ाते देखे जाते हैं। फैंस को ये समझ नहीं आता कि अक्षय ऐसा क्यों करते हैं। इस बारे में एक बार अक्षय ने बताया था कि चंकी पांडे ने उन्हें एक्टिंग सिखाई थी। इसलिए उनको शुरूआती फिल्मों के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला। जब उनके सिखाए गुर भूलकर, नई शुरूआत की, तब कामयाबी मिली। इसी को लेकर अक्षय, चंकी का मजाक उड़ाते हैं।

akshay_and_chunkey.png

मुुंबर्ई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और चंकी पांडे अक्सर एक-दूसरे से हंसी-मजाक करते नजर आते हैं। दोनों ने जब ‘हाउसफुल’ फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की, तो वहां देखने को मिला कि अक्षय ने जमकर चंकी पांडे का मजाक उड़ाया। ऐसा वे अक्सर करते हैं। हालांकि फैंस को ये समझ नहीं आया कि अक्षय, चंकी के साथ ऐसा क्यों करते हैं? आइए जानते हैं आखिर क्या है माजरा-

चंकी ने ली अक्षय की क्लास
दरअसल, अक्षय कुमार और चंकी पांडे पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। वो इस तरह की, अक्षय ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरूआती दिनों में मुंबई के मधुमति डांसिंग स्कूल से एक्टिंग और डांसिंग की क्लास ली थी। यहीं पर चंकी पांडे पढ़ते थे। अक्षय कुमार का फर्स्ट ईयर था और चंकी फाइनल ईयर में थे। आमतौर ऐसा होता है कि टीचर की अनुपस्थिति में सीनियर्स को जूनियर्स की क्लास लेने भेज दिया जाता है। वैसा ही कुछ चंकी के साथ हुआ। वे कई बार अपने जूनियर अक्षय की क्लास में सीखाने के लिए जाया करते थे। इस तरह कई बार चंकी ने अक्षय को डांसिंग और डायलॉग डिलीवरी करना सिखाया।

यह भी पढ़ें

‘बेल बॉटम’ के सॉन्ग ‘मरजावां’ में रोमांटिक सीन शूट करते अक्षय कुमार और वाणी कपूर गिरे झूले से

चंकी का इंतजार करते थे अक्षय
उस दौरान अक्षय कुमार फिल्मों में नजर नहीं आए थे। जबकि चंकी बड़े स्टार थे। उनकी फिल्म ‘आग ही आग’ रिलीज हुई थी और वे चर्चा में आ गए थे। अक्षय भी चंकी के फैंस में से एक थे। कई बार ऐसा हुआ कि अक्षय ने कॉलेज में चंकी का इंतजार किया।
यह भी पढ़ें

कपिल शर्मा के पैर छूते हुए नज़र आए अक्षय कुमार, कॉमेडियन ने बताई इसकी खास वजह

‘चंकी से एक्टिंग सीखी, इसलिए नहीं मिला अवॉर्ड’
एक तरह से चंकी के शिष्य रह चुके अक्षय कुमार ने कई फिल्में की, लेकिन उन्हें कई वर्षों तक कोई अवॉर्ड नहीं मिला। यही वजह है कि अक्षय आज भी चंकी का मजाक उड़ाते हैं। अक्षय ने एक बार कहा था,’मेरे करियर की शुरूआत में मुझे कम फिल्में मिलीं और मैंने कोई अवॉर्ड नहीं जीता, क्योंकि मैंने चंकी पांडे से एक्टिंग सीखी थी। उन्होंने जो सिखाया था, वो भुलने और नए सिरे से शुरुआत करने के बाद मुझे कामयाबी मिली।’ चंकी भी इस बात को लेकर खूब हंसते हैं। चंकी ने एक इंटरव्यू में अक्षय को लेकर कहा था कि एक दिन वे बड़े स्टार बनेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो