script

आखिर क्यों अनुपम खेर का बेटा सलमान खान के भाई से भिड़ा

Published: Apr 20, 2022 11:03:11 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड एक्टर के बीच अक्सर झगड़े होने की बात सामने आती रहती हैं। ऐसे ही एक लड़ाई सलमान खान के छोटे भाई सोहैल खान और अनुपम खेर के बेटे सिकंदर के बीच भी हुई थी चलिए जानते हैं पूरा विवाद…

why anupam kher son fight with salman khan brother sohail

why anupam kher son fight with salman khan brother sohail

सेलेब्स के बीच टकराहट अक्सर देखने को मिलती है। ऐसा ही कुछ आज से 17 साल पहले उस वक्त हुआ था, जब एक पब में देर रात चल रही थी पार्टी जिसमें सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहैल खान (Sohail Khan) और अनुपम खेर (Anupam Kher) के बेटे सिकंदर खेर भिड़ गए थे। चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ की दोनो भीड़ गए थे।
बता दें कि यह किस साल 2005 का हैं। तब सिकंदर खेर ने बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं किया था। मुंबई के बांद्रा स्थित एक पब में सोहेल खान और सिकंदर खेर का पार्टी में झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। बाद में अमीषा पटेल इस लड़ाई में सलमान खान के भाई सोहैल खान का साथ दिया था।
बता दें कि मामला इतना बड़ा था की अनुपम खेर ने इस मामले को लेकर पुलिस में कंपलेन भी करवा दी थी। बता दें कि पूरी पार्टी में सब नसे में थे। जिसके बाद सिकंदर ने सलमान को लेकर कुछ टिप्पणी कर दी थी जिसको लेकर यह विवाद शुरू हो गया था। जो कि सोहैल खान को बिलकुल भी पंसद नहीं आई। इसके बाद सोहैल खान और सिकंदर के बीच बहसबाजी शुरू हो गई और धीरे-धीरे ये हाथापाई में बदल गई।
बाद में झगड़े में अमीषा पटेल भी कूद गई और उन्होंने सोहेल ख़ान का साथ दिया कहा जाता है कि इसके बाद से ही सोहेल ख़ान और सिकंदर में दूरी आ गई थी। दोनों एक दूसरे से बात करना छोड़ दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो