scriptये नीले रंग का ब्रेसलेट कलाई पर क्यों पहनते हैं सलमान खान? खुद बताया सच | Why does Salman Khan wear this blue bracelet on his wrist | Patrika News

ये नीले रंग का ब्रेसलेट कलाई पर क्यों पहनते हैं सलमान खान? खुद बताया सच

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2022 05:52:28 pm

Submitted by:

Manisha Verma

सलमान खान ने जो नीले रंग का ब्रेसलेट कलाई पर पहन रखा है। वह उन्हें उनके पिता ने जब सलमान ने एक्टिंग की दुनिया में आए तब उनके पिता ने ये ब्रेसलेट गिफ्ट किया था। यह ब्रेसलेट लोगों को काफी पंसद आता है।

salman_khan.jpg
Salman khan bracelet : सलमान 56 वर्ष के हो गए है। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। सलमान को बर्थडे के दिन ही 1 सांप ने 3 बार एक ही जगह पर काट लिया था। लेकिन सलमान फिलहाल ठीक है। सलमान ने जो कलाई पर ब्रेसलेट पहना है वह काफी पुराना ब्रेसलेट है। और अक्सर सलमान इस ब्रेसलेट को पहने नजर आ जाते है।
सलमान खान जो ब्रेसलेट कलाई पर पहनते है वह कोई आम ब्रेसलेट नहीं है बल्कि यह ब्रेसलेट उनके पिता भी पहनते थे। सलमान के पिता ने सलमान को यह ब्रेसलेट यस समय दिया था जब सलमान एक्टिंग की दुनिया में आए थे।सलमान के अनुसार उन्हें यह काफी कूल लगता था। सलमान आगे बताते हैं कि जब वे खुद एक्टिंग करने आए तब उनके पिता ने उन्हें भी ठीक वैसा ही ब्रेसलेट गिफ्ट किया था. सलमान ने ब्रेसलेट में मौजूद पत्थर का नाम फिरोजा रखा है।
यह भी पढ़े- Raj Kapoor क्यों करवाना चाहते थे Dilip Kumar की दोस्ती एक लड़की से, जाने पूरा क़िस्सा

सलमान का मानना है कि यह पत्थर आने वाली सभी परेशानियों को खुद झेल लेता है और निगेटिविटी से भी उन्हे दूर रखता है । साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि यह पत्थर निगेटिविटी पास आने पर खुद ब खुद टूट जाता है। करियर फ्रंट की करें तो सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) इस साल रिलीज की जाएगी. वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ में भी सलमान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो