script‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में शिल्पा शेट्टी की जगह रवीना टंडन को आमंत्रण, एक्ट्रेस ने किया इंकार | Why Raveena Tandon denies Super Dancer as replacement of Shilpa Shetty | Patrika News

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में शिल्पा शेट्टी की जगह रवीना टंडन को आमंत्रण, एक्ट्रेस ने किया इंकार

locationमुंबईPublished: Jul 30, 2021 07:29:11 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले दो सप्ताह से रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में उनके पति राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो मामले में फंसने के चलते नजर नहीं आ रही हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अब मेकर्स ने रवीना टंडन को सम्पर्क किया है। हालांकि रवीना ने यह कहते हुए मना कर दिया है कि ये शो शिल्पा को बिलॉन्ग करता है।

shilpa_shetty_ravina_tandon.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो केस मामले को लेकर चर्चा में हैं। जब ये मामला सामने आया, तब शिल्पा के हाथ में दो प्रोजेक्ट थे। पहला उनकी फिल्म ‘हंगामा 2’ और दूसरा ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ शो में वे जज के रूप में नजर आ रहीं थीं। इस केस के चलते ‘हंगामा 2’ पर भी असर पड़ा और उनके शो में जजिंग की कुर्सी पर भी। मामला सामने आने के बाद से वह शो में जज के रूप में नजर नहीं आ रही हैं। खबरों के अनुसार फिलहाल के लिए उनका रिप्लेसमेंट तलाशा जा रहा है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस रवीना टंडन को इस शो के लिए एप्रोच किया गया है। हालांकि एक्ट्रेस ने ना कह दिया है।

रवीना ने कहा-शो शिल्पा शेट्टी का
दरअसल, करीब दो सप्ताह से शिल्पा शेट्टी ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जज की कुर्सी पर नजर नहीं आ रही हैं। कहा जा रहा है कि उनके पति के विवादों में आने के चलते ऐसा बदलाव किया गया है। खबरों की मानें तो शिल्पा का रिप्लसेमेंट ढूंढ़ा जा रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस रवीना टंडन को शो के निर्माताओं ने सम्पर्क किया है। लेकिन रवीना ने मना कर दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि रवीना ने यह कहते हुए मना कर दिया है कि ये शो शिल्पा को बिलॉन्ग करता है। उनकी इच्छा है कि शिल्पा ही इसे कंटीन्यू करे। बताया जाता है कि इन दिनों रवीना देश से बाहर विदेश में हैं। उनके अगले माह लौटने की उम्मीद है। ‘नच बलिए’ शो में जज रह चुकीं रवीना मेकर्स की पसंदीदा एक्ट्रेसेस की लिस्ट में है।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार, अश्लील फिल्म बनाने का लगा आरोप

https://twitter.com/hashtag/SuperAneesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KarismaKapoor?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

खुद बेहद फिट होने के बावजूद 51 साल की हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज जैसी बॉडी चाहती हैं शिल्पा शेट्टी

सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी नजर आएंगे आगामी एपिसोड्स में
इस बीच ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में शिल्पा की जगह अन्य मेहमान कलाकारों को गेस्ट के रूप में बुलाए जाने का क्रम जारी है। एक एपिसोड में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को आमंत्रित किया गया, तो दूसरे एपिसोड में रितेश देशमुख और जेनिलिया देशमुख को बुलाया गया। रिपोर्ट्स की मानें, तो आगामी एपिसोड के सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी को बुलाया जा रहा है। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर इस शो का शुरू से हिस्सा रहे हैं। जब भी इनमें से कोई सेलेब उपलब्ध नहीं रहता है, तो गेस्ट कलाकारों को विशेष रूप से शो में आमंत्रित किया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो