scriptWhy Veteran Actor Jitendra wear white Clothes know the reason | क्यों वेटरन एक्टर जितेंद्र पहनते हैं सफेद कपड़े, खुद बताई थी इसके पीछे की दिलचस्प वजह | Patrika News

क्यों वेटरन एक्टर जितेंद्र पहनते हैं सफेद कपड़े, खुद बताई थी इसके पीछे की दिलचस्प वजह

आपने अक्सर वेटरन एक्टर जितेन्द्र को ना सिर्फ सफेद कपड़ों बल्कि सफेद जूतों में भी देखा होगा। जिसे उनका स्टाइल स्टेटमेंट कहा जाता है। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा आखिर जितेंद्र सफेद ही कपड़े ज्यादा क्यों पहनते हैं। चलिए हम बताते हैं।

Updated: September 29, 2021 05:37:59 pm

नई दिल्ली: Why Jitendra wear white Clothes: आपने अक्सर वेटरन एक्टर जितेन्द्र (Jitendra) को ना सिर्फ सफेद कपड़ों बल्कि सफेद जूतों में भी देखा होगा। अपनी फिल्मों में भी जितेंद्र ज्यादातर सफेद कपड़ों में ही नजर आए हैं। सफेद कपड़े पहनना एक तरह से जितेन्द्र का स्टाइल स्टेटमेंट ही मान लिया गया था। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा आखिर जितेंद्र सफेद ही कपड़े ज्यादा क्यों पहनते हैं। चलिए हम बताते हैं।
Why Veteran Actor Jitendra wear white Clothes know the reason
Actor Jitendra
jitendra4.jpgदरअसल बॉलीवुड के वेटरन सुपरस्टार जितेन्द्र (Jitendra) कुछ समय पहले एक सिंगिंग रियलिटी शो में आए थे। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों के बारे में बताया था। जितेन्द्र ने बताया था कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ के 20 साल मुंबई की एक चॉल 'श्याम सदम चॉल' में गुजारे थे। जितेंद्र ने कहा था कि चॉल में बिताए दिन उनके सबसे बेस्ट दिनों में से एक थे।
jitendra3.jpgवहीं, इस शो में जितेन्द्र ने अपनी ड्रेसिंग को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि आपने अक्सर मुझे सिर्फ सफेद कपड़ों में नहीं बल्कि सफेद जूतों में भी देखा होगा। इस बात को मेरा स्टाइल स्टेटमेंट ही मान लिया गया था। जितेंद्र ने अपने सफेद कपड़े पहनने के पीछे बड़ी दिलचस्प वजह बताई।
jitendra6.jpgजितेन्द्र ने बताया था कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था, तब कोई डिजाइनर नहीं हुआ करता था। ऐसे में उन्हें जो भी ड्रेस पसंद आती वह उसे पहन लेते थे। फिर एक बार किसी ने उन्हें सलाह दी की सफेद कपड़ों में वो पतले लगते हैं। ये बात सुनते ही जितेन्द्र ने ज्यादातर सफेद कपड़े पहनना शुरू कर दिया था।
यह भी पढ़ें

कभी बॉलीवुड छोड़ने जा रहे थे अमिताभ बच्चन, लेकिन इस अभिनेता के साथ ने बना दिया सदी का महानायक

जितेन्द्र ने यह भी बताया था कि कलरफुल कपड़ों में कद कम लगता है और सफेद कपड़ों में लंबे नजर आते हैं। इसी करण से भी उन्होंने सफेद कपड़ों को ज्यादा अहमियत दी थी। जो आगे चलकर जितेन्द्र की चॉइस स्टाइल स्टेटमेंट में बदल गई।
jitendra9.jpgआपके बता दें कि जीतेंद्र को आउटफिट और अनूठे डांसिंग स्टेप्स के लिए जाना जाता है। फिल्म उद्योग में बिताए कई दशकों में, जीतेन्द्र ने श्रीदेवी, जया प्रदा, हेमा मालिनी, नीतू कपूर जैसी एक्ट्रेस के साथ काम किया है। वह अब ज्यादातर प्रोडक्शन बिजनेस में शामिल हैं और बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स और एएलटी एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.