scriptZara Hatke Zara Bachke BO Collection : ओपनिंग डे पर विक्की-सारा की फिल्म ने मचाया धमाल, बना डाला ये रिकॉर्ड | Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 1 Vicky Kaushal and Sara Ali Khan movie collect 6 crore on opening day | Patrika News
बॉलीवुड

Zara Hatke Zara Bachke BO Collection : ओपनिंग डे पर विक्की-सारा की फिल्म ने मचाया धमाल, बना डाला ये रिकॉर्ड

Zara Hatke Zara Bachke BO Collection Day 1: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने ओपनिंग डे पर उम्मीद से बढ़कर कमाई करते हुए नया रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

मुंबईJun 03, 2023 / 10:33 am

Jyoti Singh

zara_hatke_zara_bachke_box_office_collection_day_1_vicky_kaushal_and_sara_ali_khan_movie_collect_6_crore_on_opening_day.png
‘द केरल स्टोरी’ और ‘फास्ट एक्स’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन ही धमाल मचा दिया है। दर्शकों ने फिल्म को खूब प्यार दिया है। ऐसे में वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने के आसार है। वहीं विक्की कौशल की ये दूसरी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी बन गई है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1664859330339033088?ref_src=twsrc%5Etfw
ओपनिंग डे पर की कुल इतनी कमाई

लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें सारा अली खान पहली बार विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की रिपोर्ट आ गई है। सारा और विक्की की फिल्म ने पहले दिन लगभग 5.50 टोटल 6 करोड़ रुपये की कमाई की है।
अरिजीत सिंह के गाने ने किया कमाल

बता दें कि शुरुआती रुझान से फिल्म की कमाई को लेकर ऐसे आंकड़े नहीं लगे रहे थे। रिलीज से पहले शाम को बाय वन गेट वन ऑफर की वजह से इसके टिकट बिक्री में बढोत्तरी देखी गई थी। ऐसे में फिल्म के वीकएंड पर रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है। बता दें कि ZHZB का ट्रेलर आने के बाद पहले फिल्म के लिए कोई खास माहौल नहीं बन रहा। लेकिन अरिजीत सिंह का गाया ‘फिर और क्या चाहिए’ आते ही पॉपुलर हो गया। वहीं गाने के जरिए फिल्म के लिए अवेयरनेस क्रिएट हुई।
यह भी पढ़े – इलियाना डिक्रूज ब्वॉयफ्रेंड संग कर रहीं बेबीमून एन्जॉय, साथ में शेयर की पहली तस्वीर

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1664859467266281474?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की कमाई सरप्राइज से कम नहीं

शुक्रवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुमान बता रहे हैं कि सुबह की धीमी शुरुआत के बाद विक्की-सारा की फिल्म को दोपहर से दर्शकों का साथ मिलना शुरू हुआ। उम्मीद की जा रही थी कि पहले दिन ‘जरा हटके जरा बचके’ पहले दिन 3 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन कर सकती है। दर्शकों ने बहुत तारीफ की थी मामला 4 करोड़ तक पहुंच सकता है लेकिन शुक्रवार का दिन खत्म होने तक फिल्म ने ऐसी कमाई की है जो किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है।
विक्की और सारा ने बनाया नया रिकॉर्ड

गौरतलब है कि 6 करोड़ कमाई के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ विक्की कौशल की दूसरी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले एक्टर की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक टॉप पर है। वहीं सारा अली खान के हिसाब में ‘सिम्बा’, ‘लव आज कल 2’ और ‘केदारनाथ’ के बाद ये चौथी सबसे बड़ी ओपनर है।

Home / Entertainment / Bollywood / Zara Hatke Zara Bachke BO Collection : ओपनिंग डे पर विक्की-सारा की फिल्म ने मचाया धमाल, बना डाला ये रिकॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो