scriptPonniyin Selvan 2 : ऐश्वर्या राय की ‘पीएस 2’ ने OTT पर दी दस्तक, इस प्लेटफॉम पर देखें फिल्म | Ponniyin Selvan 2 Ott Aishwarya Rai Vikram starrer PS 2 stream on Amazon Prime Video now | Patrika News

Ponniyin Selvan 2 : ऐश्वर्या राय की ‘पीएस 2’ ने OTT पर दी दस्तक, इस प्लेटफॉम पर देखें फिल्म

locationमुंबईPublished: Jun 02, 2023 01:10:02 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

PS 2 OTT : साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। जिन्होंने फिल्म को अब तक नहीं देखा है, वह ओटीटी पर इस फिल्म को देखने का लुत्फ उठा सकते हैं।

ponniyin_selvan_2_ott_aishwarya_rai_vikram_starrer_ps_2_stream_on_amazon_prime_video_now.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम (Chiyan Vikram) स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2) जब सिनेमाघरों मे रिलीज हुई तो उसने धमाल मचा दिया। फिल्म ने बेहद कम समय में ही सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को कड़ी टक्कर दी थी। बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के बाद अब PS 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। अगर आपने अब तक यह फिल्म नहीं देखी है, तो आप ओटीटी पर इसे देख सकते हैं।
https://twitter.com/letscinema/status/1664493587764248576?ref_src=twsrc%5Etfw
मणिरत्नम के निर्देशन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। फिल्म को पहले पार्ट की तरह ही बड़ी सफलता मिली। अब मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया है। बता दें कि ‘पीएस 2’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। हालांकि रिलीज के साथ एक चीज है, जो दर्शकों को थोड़ा परेशान कर सकती है।
दरअसल, मेकर्स ने ‘पीएस 2’ को अभी तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। ऐसे में फिल्म को हिंदी भाषा में देखने के लिए अभी इंतजार करना होगा। खबरों की मानें तो हिंदी भाषा के साथ ‘पीएस 2’ को 28 जून, 2023 को रिलीज किया जा सकता है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
यह भी पढ़े – Tiger 3 के सेट से सलमान-शाहरुख का वीडियो लीक, दोनों सुपरस्टार्स को साथ देख फैंस हुए क्रेजी

https://twitter.com/hashtag/ManiRatnam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में ऐश्वर्या राय ने काफी शानदार एक्टिंग की है। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की जोड़ी को काफी पसंद किया गया जा रहा है। ऐश्वर्या और चियान की PS 2 को जिन्होंने, थिएटर में नहीं देखा है, वो अब नंदिनी को ओटीटी पर देख सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो