झटलेका के बाद अब यह अभिनेत्री जुड़ सकती हैं भंसाली की फिल्म से!
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 04 2018 04:07:30 (IST)
झटलेका के बाद अब यह अभिनेत्री जुड़ सकती हैं भंसाली की फिल्म से!

इस फिल्म से फॉर्मर ब्यूटी क्वीन, मिस इंडिया इंटरनेशनल (2014) झटलेका मल्होत्रा भी डेब्यू करने जा रही हैं।

पिछले साल खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली, अनमोल ठकेरिया की फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि अनमोल बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों के बेटे हैं और इस फिल्म टाइटल 'ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज' बताया जा रहा है। अनमोल इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। उनके अपोजिट झटलेका मल्होत्रा लीड किरदार में नजर आएंगी। ताजा अपडेट के मुताबिक, अब इस फिल्म की स्टार कास्ट में करीम मोरानी की बेटी जोया मोरानी का नाम भी जुड़ गया है। जबकि इस फिल्म से फॉर्मर ब्यूटी क्वीन, मिस इंडिया इंटरनेशनल (2014) झटलेका मल्होत्रा भी डेब्यू करने जा रही हैं। हाालांकि, जोया मोरानी की यह पहली फिल्म नहीं है इससे पहले वे शिवम नायर की फिल्म 'भाग जॉनी' से डेब्यू कर चुकी हैं।

एनआरआई के किरदार में जोया
अनमोल की इस फिल्म को तरणवीर सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग लंदन से शुरू हो चुकी है। खबर है कि जोया इस फिल्म में इंग्लैंड बेस्ड एक एनआरआई के किरदार में नजर आएंगी।

झटलेका के बाद अब यह अभिनेत्री जुड़ सकती हैं भंसाली की फिल्म से!

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है फिल्म की टीम इस महीने की शुरुआत में क्वीन सिटी से शूटिंग की शुरू कर चुकी हैं। लगभग पहला शेड्यूल पूरा होने वाला है। इसके बाद टीम मुंबई में शूटिंग करेगी। हालांकि, कहा जा रहा है कि जोया केवल लंदन शेड्यूल की शूटिंग का हिस्सा होंगी।

 

झटलेका के बाद अब यह अभिनेत्री जुड़ सकती हैं भंसाली की फिल्म से!

चार किरदारों पर बेस्ड होगी फिल्म
ये फिल्म चार किरदारों पर आधारित है। रीम शेख (तान्या), इब्राहिम चौधरी (शवन), अनमोल ठकेरिया (वरुण) और झटलेका मल्होत्रा (सिया) के किरदार में नजर आएंगी। इस रोमांटिक और एक्शन फिल्म की शूटिंग लंदन के बाद मुंबई में होगी। इस फिल्म में झटलेका अनमोल की हीरोइन होंगी। यह फिल्म संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार निर्मित होगी। खबर यह भी है कि जावेद जाफरी के बेटे मिजान भी 'बाजीराव मस्तानी' फिल्ममेकर की फिल्म से डेब्यू करेंगे।