scriptBreaking: यूपी के इस शहर में देवस्थल निर्माण को लेकर दो समुदाय में पथराव, पुलिस मौके पर | Stone pelting in two communities for the construction of Devsthal | Patrika News
बदायूं

Breaking: यूपी के इस शहर में देवस्थल निर्माण को लेकर दो समुदाय में पथराव, पुलिस मौके पर

पुलिस के पहुंचने के पहले ही उपद्रव करने वाले फरार हो गए। गाँव में तनाव को देखते हुए पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दिया गया है।

बदायूंJun 07, 2019 / 03:28 pm

jitendra verma

Stone pelting in two communities for the construction of Devsthal

Breaking: यूपी के इस शहर में देवस्थल निर्माण को लेकर दो समुदाय में पथराव, पुलिस मौके पर

बदायूं। कुवंर गाँव में देवस्थल निर्माण को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। एक समुदाय के लोगों ने निर्माण का विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामे के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई और एक समुदाय के लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया। पथराव में गाँव का ही एक व्यक्ति घायल हो गया। पथराव की सूचना पर कई थानों का फ़ोर्स मौके पर पहुंच गया है। पुलिस के पहुंचने के पहले ही उपद्रव करने वाले मौके से फरार हो गए जबकि गाँव में तनाव बना हुआ है।
ये भी पढ़ें

अमेरिका से शौहर ने भेजा तलाकनामा,बीवी के उड़े होश, एसएसपी से की शिकायत

कुंवरगंज थाना क्षेत्र के बनेई गाँव में कुछ लोग देवस्थान का निर्माण कार्य करा रहे हैं। इसकी जानकारी होने पर दूसरे समुदाय के लोग मौके पर पहुंच गए और निर्माण कार्य का विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर मौके पर दोनों समुदाय के लोग एकत्र हो गए और मौके पर हंगामा और मारपीट हो गई। इसी बीच दूसरे समुदाय के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव होने पर मौके पर भगदड़ मच गई। पथराव की इस घटना में गाँव का सुंदरलाल घायल हो गया। बवाल की सूचना पर कई थानों का फ़ोर्स मौके पर पहुंच गया और हालात को काबू में किया।
ये भी पढ़ें

छात्रवृत्ति में ढाई करोड़ का घोटाला,64 पर केस दर्ज

पथराव की सूचना पर एसपी सिटी और एसडीएम ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। पुलिस के पहुंचने के पहले ही उपद्रव करने वाले फरार हो गए। गाँव में तनाव को देखते हुए पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दिया गया है।

Home / Budaun / Breaking: यूपी के इस शहर में देवस्थल निर्माण को लेकर दो समुदाय में पथराव, पुलिस मौके पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो