Bulandshahr: अस्थाई जेल में बंद सभी 16 विदेशी जमातियों को मिली जमानत

Highlights- 8 इंडोनेशिया और 8 बांग्लादेशी हैं जमाती- लॉकडाउन के दौरान छिपकर कर रहे थे धर्मप्रचार- अब सरकार के आदेश के बाद भेजा जाएगा घर

By: lokesh verma

Published: 20 Jun 2020, 01:04 PM IST

बुलंदशहर. कोरोना काल में धार्मिक प्रचार के दौरान बुलंदशहर से पकड़े गए 16 विदेशी जमातियों को कोर्ट से जमानत मिल गई है। बता दें कि पहले ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने सभी विदेशी जमातियों की जमानत खारिज कर दी थी। इसके बाद विदेशी जमातियो के वकील हाईकोर्ट जाने की तैयारी में थे। इसी बीच एक वकील ने अपर एवं जिला सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या-8 में जमानत के लिए अर्जी दी थी। इस अर्जी को स्वीकार करते हुए शुक्रवार देर शाम 16 विदेशी जमातियों को जमानत दे गई।

यह भी पढ़ें- Shamli: दो साल बाद कब्र से निकाला गया मानव कंकाल, खोलेगा मौत का राज

एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 16 विदेशी जमातियों को कोर्ट से जमानत मिल गई है। अब उन्हें सरकार के आदेश का इंतजार है कि किस तरह इन्हें इनके देश भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि विदेशी जमातियों की जमानत को लेकर प्रमुख सचिव गृह को सूूचना दे दी गई है। फिलहाल इन सभी विदेशी जमातियों को डिबाई स्थित अस्थाई जेल में रखा गया है। सरकार के आदेश तक उन्हें वहीं रखा जाएगा।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव अकबरपुर से 8 इंडोनेशियाई जमातियों को पकड़ा गया था, जो छिपकर धर्म प्रचार कर रहे थे। इसी तरह शहर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित एक मस्जिद से आठ बांग्लादेशी जमातियों को भी पकड़ा गया था। तभी से इन्हें अस्थाई जेल में रखा गया है।

यह भी पढ़ें- Noida में फिर फूटा कोरोना बम, 89 नए केसों के साथ संक्रमितों की संख्या हुई 1262

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned