scriptजम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने की घोषणा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा काम, VIDEO देखकर दंग रह जाएंगे आप | BjP workers celebrating withdrawal of 370 from Jammu and kashmir | Patrika News
बुलंदशहर

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने की घोषणा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा काम, VIDEO देखकर दंग रह जाएंगे आप

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर मनाई खुशीपीएम मोदी के चुनावी वादे को पूरा करने पर जताया आभार

बुलंदशहरAug 05, 2019 / 07:59 pm

Iftekhar

bulandshahr

 

बुलंदशहर. जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने की घोषणा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिली है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने अंसारी रोड चौराहे पर दिवाली बनाकर मिठाईयां बांटी। धारा 370 हटाने की खुशी में भाजपा कार्यकर्ता एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं और बम पटाखे छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पहुंचे जेल, VIDEO में देखें पूरा नजारा

बुलंदशर नगर के अंसारी रोड पर सोमवार को न तो दे दिवाली थी, ना कोई त्योहार, मगर जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने की खुशी में भाजपा कार्यकर्ता दिवाली मना रहे हैं। साथ ही साथ मिलने वालों को मिठाई खिला रहे हैं। 370 हटने के बाद भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता में खुशी की लहर है। राजनीतिक दलों में खलबली मची है।


यह भी पढ़ें- सपा नेता आजम खान के शहर में दिनदहाड़े खूनी खेल से लोगों में फैली दहशत

उधर भाजपा के नगर पालिका चेयरमैन मनोज गर्ग ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया है। बताया जाता है देश कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने धारा 370 हटाकर बहुत ही अच्छा काम किया है, जिस से भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। इन लोगों का कहना है कि भाजपा सरकार जिन मुद्दों को लेकर सरकार में आई हुई थी, उसी मुद्दे पर सोमवार को खरी उतरी। वहीं, भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष, डॉक्टर उदिता त्यागी ने बताया कि सामवार का दिन एक ऐतिहासिक दिन है, जो भाजपा सरकार ने घोषणा की थी। वह आज पूरी हुई है।

Hindi News/ Bulandshahr / जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने की घोषणा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा काम, VIDEO देखकर दंग रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो