लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आए दो समुदाय के लोग, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:

-आरोप है कि दोपहर में दूसरे समुदाय के पड़ोसी युवक ने एक के घर की छत पर उल्टी कर दी

-गंदगी साफ करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया

-विवाद देखते ही देखते मारपीट और पथराव में तब्दील हो गया

By: Rahul Chauhan

Updated: 27 May 2020, 04:40 PM IST

बुलंदशहर। जनपद के सिकान्द्रबाद में मंगलवार को मामूली सी बात को लेकर लाठी डंडो से लैस दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इस बीच न सिर्फ दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले, बल्कि पथराव भी किया गया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची। मारपीट और पथराव में चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपी दो युवक़ों को हिरासत में लेने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें : Startup शुरू करने वालों के लिए खुशखबरी, जमीन आवंटन में मिलेगा 20 प्रतिशत आरक्षण

दरअसल, सिकंदराबाद कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला गोकुल गंज में योगराज के मकान की छत पर जिम का सामान रखा हुआ था। आरोप है कि दोपहर में दूसरे समुदाय के पड़ोसी युवक ने योगराज की छत पर उल्टी कर दी। गंदगी साफ करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। जो देखते ही देखते मारपीट और पथराव में तब्दील हो गया। जिसके बाद मोहल्ले में भगदड़ मच गई। मारपीट और पथराव में दोनों पक्षों के चार लोग घायल बताए गए हैं। वहीं जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली। भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जमा भीड़ को तीतर बितर किया।

यह भी पढ़ें: नवजात को सीने से लगा कर सात घंटे तक भटकता रहा पिता, नहीं मिला इलाज, बाहों में तोड़ दिया दम

पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। फिलहाल हालात सामान्य हैं लेकिन आहतियात के तौर पर घटना स्थल के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीओ सिकंदराबाद गोपाल चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इलाके में शांति व्यवस्था है मामूली कहासुनी को लेकर झगड़ा हुआ था सब शांति करा दी गई है मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned