VIDEO: चौकीदार प्योर है, दोबारा पीएम बनना श्योर है, देश की समस्याओं का क्योर है, मोदी वन्स मोर है - राजनाथ सिंह

  • राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के समर्थन में एक रैली व जनसभा को संबोधित करने पहुंचे
  • उन्होंने मोदी सरकार के कार्यों का बखान करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा

By: Rahul Chauhan

Updated: 04 Apr 2019, 02:58 PM IST

बुलंदशहर। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के दिग्गज नेता लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान सांसद डॉ महेश शर्मा के समर्थन में एक रैली व जनसभा को संबोधित करने खुर्जा के ककोड़ क्षेत्र पहुंचे। यहां उन्होंने मोदी सरकार के कार्यों का बखान करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें : इस केंद्रीय मंत्री ने किया खुलासा, बताया इन्हें मानते हैं अपना गुरु

इस दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कैसा काम किया है। विरोधी तो ये कह सकते हैं कि मोदी सरकार ने कम या ज्यादा काम किया, लेकिन कोई ये नहीं कह सकता कि नरेंद्र मोदी के दामन पर भ्रष्टाचार के दाग हैं, जबकि कांग्रेस की हर सरकार पर भ्रष्टाचार के दाग हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व में अटल जी की सरकार, उत्तर प्रदेश में कल्याण सिंह, मेरी और अब योगी सरकार पर भी कोई दाग नहीं रहा है। यूपीए की मनमोहन सरकार ने 6 वर्षों में 25 लाख आवास बनाए, वहीं हमारी सरकार ने 5 साल में 1.30 करोड़ आवास बनाए हैं। आजादी के बाद से केवल 40 फीसदी घरों में ही टॉयलेट थे। हमारी सरकार आने के बाद साढ़े चार वर्ष में 98 फीसदी घरों में टॉयलेट बनाए गए हैं। पूरी दुनिया के राजनीतिक समीक्षक ये मानते हैं कि भाजपा गुड गवर्नेंस की सरकार चलाने के लिए ही जानी जाती है। मैंने कभी भी झूठ बोलकर नहीं बल्कि जनता की आंखों में आंखें डालकर राजनीति की है। क्योंकि झूठ बोलने से कुछ नहीं होता। जब मैं यूपी का सीएम था तब मैंने ही जेवर एयरपोर्ट का कॉन्सेप्ट रखा था।

 

राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत 2014 में दुनिया की 9वीं अर्थव्यवस्था थी। लेकिन महज साढ़े चार वर्ष में भारत अब छठे स्थान पर आ गया है। हम इस वित्तीय वर्ष के अगले कुछ महीनों में पांचवें स्थान पर आ जाएंगे। 2014 तक भारत में सिर्फ दो मोबाइल निर्माता कंपनी थीं, आज 120 कंपनियां हैं। अब पूरी दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट डेटा भारत में ही है।

यह भी पढ़ेंं : पश्चिमी यूपी के सबसे अमीर उम्मीदवार के लिए वोट मांगने पहुंचेंगे जयंत चौधरी, नेताआें ने की पूरी तैयारी- देखें वीडियो

गृहमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को बदनाम करने की कोशिश लगातार की जा रही है। लोकतंत्र में पीएम, राष्ट्रपति कोई एक व्यक्ति नहीं, संस्था होता है। इनकी साख को गिराने की कोशिश विपक्ष लगातार कर रहा है। इस चुनाव में इसका बदला लिया जाना चाहिए। तुम (विपक्ष) कहते हो चौकीदार चोर है। मोदी जी ने 15 वर्ष सीएम के रूप में काम किया। यह चौकीदार प्योर है, इसका दोबारा से पीएम बनना श्योर है, देश की समस्याओं का क्योर है, मोदी वन्स मोर है।

यह भी पढ़ें : करोड़पति गठबंधन प्रत्याशी की पत्नी हथियारों की है शौकीन

वहीं यूपी में सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि अब भाजपा को हराने के लिए उत्तर प्रदेश में महागठबंधन बनाया है। सभी जानते हैं कि सपा, बसपा की सरकार ने प्रदेश में क्या हाल किया था। अब कांग्रेस का घोषणापत्र ही देख लो। कह रहे हैं, राष्ट्र द्रोह कानून खत्म कर देंगे। हम कह रहे हैं कि सरकार बने या न बने, हम तो राष्ट्र द्रोहियों को जेलों में ही रखेंगे।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned