scriptकोरोना का बढ़ता खतरा: बुलंदशहर में अब तक 10 की माैत | Increased risk of corona: 10 deaths in Bulandshahr | Patrika News

कोरोना का बढ़ता खतरा: बुलंदशहर में अब तक 10 की माैत

locationबुलंदशहरPublished: Jun 11, 2020 11:20:52 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
बुलंदशहर में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है
दस माैत हाे जाने के बाद भी लाेग सुधरने काे तैयार नहीं
 
 

bulandshar.jpg

,,

बुलंदशहर। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब जनपद में 268 मरीज हो गए हैं। अच्छी बात यह है कि इनमें से 106 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है और ठीक हाेने के बाद इन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है लेकिन अब तक जिले में कोरोना से 10 मौत हाे चुकी हैं।
यह भी पढ़ें

पड़ताल : इस जिले में सड़क किनारे जलाया जा रहा है हर राेज प्लास्किट कूड़ा, आबाेहवा हाे रही जहरीली

कोरोना ने सिकंदराबाद की एसडीएम कॉलोनी में भी दस्तक दे दी है। वहां पर भी एक युवक की रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अरनिया क्षेत्र में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। सिकंदराबाद को बफर जोन पहले से ही घोषित किया हुआ था। अब सिकंदराबाद में 101 कोरोनावायरस मरीज हो गए हैं। लगातार कोरोनावायरस मरीजों की संख्या बढ़ने सें आम नागरिक भी डरने लगा है। लोगों में दहशत का माहौल है। सिकंदराबाद में सबसे पहले वीर खेड़ा गांव में एक युवक पॉजिटिव मिला था।
यह भी पढ़ें

नवाबजादी की फ़ोटो हाेटल मीनू कार्ड पर छापने का मामला, रामपुर के नवाबजादे ने चीन के होटल समेत पाकिस्तान की क्राफ्ट कंपनी काे भेजा नाेटिस

इसके बाद से अब तक 101 लोग कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं।
सिकंदराबाद के कायस्थ वाड़ा खत्री वाड़ा टीचर्स कॉलोनी जेवर रोड तक कोरोनावायरस फैल चुका है। एसडीएम रवि शंकर सिंह ने बताया कि मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। लोगों से आग्रह किया जा रहा है कि वह अपने घरों में रहें डिस्टेंस का पालन करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो