scriptBijnor: बेटे के साथ बाजार गई थी महिला, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि नहीं लौट सकी घर | lady died in an accident | Patrika News

Bijnor: बेटे के साथ बाजार गई थी महिला, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि नहीं लौट सकी घर

locationबुलंदशहरPublished: Jun 17, 2020 11:30:52 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-वैन ने स्कूटी और बाइक को मारी टक्कर
-मृतका के बेटे ने पुलिस को दी तहरीर
-पुलिस कार्रवाई में जुटी

screenshot_20200616_165525.jpg
बिजनौर। तेज गति से आ रही मारुति वैन ने सामने से आ रही स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं, वैन ने एक और बाइक सवार को भी टक्कर मार दी। इस घटना में स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने तीनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। उधर, मृतिका के घरवालों द्वारा थाने में वैन चालक के खिलाफ तहरीर दी गई है। इस घटना में बाइक सवार युवक भी घायल हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज़ के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें

गौकशी के आरोपियों की अब खैर नहीं, 4 बदमाश भेजे गए जेल, 1 पर लगी NSA

जानकारी के अनुसार धामपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर के रहने वाले संदीप गहलोत अपनी मां सौभाग्यवती देवी के साथ किसी काम से बाजार गए थे। जब स्कूटी से वह वापस अपने घर लौट रहे थे तो तेज गति में आ रही मारुति वैन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद मारुति वैन ने इसी साइड से आ रही बाइक सवार को भी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी पर सवार महिला की मौत हो गई। जबकि स्कूटी चला रहे व्यक्ति किसी तरह से दूर जाकर गिरे। स्कूटी चला रहे युवक को इस घटना में मामूली चोट आई है।
यह भी पढ़ें

कोरोना संक्रमित 11 वर्षीय बच्चे ने पीजीआई चंडीगढ़ ले जाते समय एम्बुलेंस में दम तोड़ा

उधर, बाइक सवार को लगी टक्कर में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस ने वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही मृतिका के शव को उनके पुत्र अपने साथ अपने इंदिरा नगर कॉलोनी स्थित आवास पर ले गए।मामले में पुलिस का कहना है कि मृतका के पुत्र संदीप गहलोत ने मारुति वैन चालक के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो