गौकशी के आरोपियों की अब खैर नहीं, 4 बदमाश भेजे गए जेल, 1 पर लगी NSA

Highlights:

-15 दिनों में 25-25 हजार के 4 गिरफ्तार

-खुर्जा में एक मुख्य आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई

-आरोपी गैंगस्टर के तहत जेल में है बंद

By: Rahul Chauhan

Updated: 17 Jun 2020, 10:27 AM IST

बुलंदशहर। जनपद में पुलिस प्रशासन लगातार गोकशी की घटना को रोकने के लिए तरह-तरह की सख्त कार्रवाई करता नजर आ रहा है। पिछले 15 दिनों में करीब पच्चीस पच्चीस हजार के चार बदमाश जो गोकशी की घटना में वांछित चल रहे थे उनको गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा खुर्जा में एक मुख्य आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई भी की गई है।

यह भी पढ़ें: अवैध सम्बंध बनाने से इंकार करने पर ब्वायफ्रैंड ने ही की थी अमरीन की हत्या !

बता दें कि बुलंदशहर कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला शेखपैन निवासी गौकशी के आरोपी आरिफ के खिलाफ पुलिस ने एनएसए की कार्रवाई की गई है। आरोपी आरिफ पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। खुर्जा देहात थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि कोतवाली खुर्जा नगर के मोहल्ला शैखपैन निवासी आरिफ पहलवान पर गौकशी और हत्या जैसे अपराधों के करीब पचास मुकदमें दर्ज हैं। विगत 17 नवंबर 2018 को उसने अपने भाई और अन्य साथियों के साथ मिलकर गौकशी की घटना को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें: हापुड़ में ऑनर किलिंग : पिता व भाइयों पर युवती की बेरहमी से हत्या करने के आराेप

उन्होंने बताया कि वह गैंगस्टर के तहत जिला कारागार बुलंदशहर में निरूद्ध है। जिसके बाद उसने जेल से बाहर आने के लिए 10 जून को जमानत के लिए न्यायलय में अर्जी दी थी। जिसको देखते हुए पुलिस ने आरिफ पर गौकशी और जघन्य अपराधों की आशंका जताते हुए एनएसए की कार्रवाई की है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned