scriptदूल्‍हे के मोबाइल पर यह देख दुल्‍हन ने की चप्‍पलों से पिटाई | UP Bulandshahar Bride Beat Groom In Wedding Watching Mobile | Patrika News

दूल्‍हे के मोबाइल पर यह देख दुल्‍हन ने की चप्‍पलों से पिटाई

locationबुलंदशहरPublished: Feb 26, 2018 04:36:52 pm

Submitted by:

sharad asthana

बुलंदशहर के चोला पुलिस चौकी क्षेत्र में शनिवार को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है

bulandshahar
बुलंदशहर। जिले के चोला पुलिस चौकी क्षेत्र में शनिवार को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां जयमाला के समय दुल्‍हन ने दूल्‍हे की चप्‍पलों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने दूल्हे समेत पूरी बारात को बंधक बना लिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्‍हे व उसके पिता को हिरासत में ले लिया। दुल्‍हन ने पुलिस को बताया कि चढ़त के बाद जयमाला से थोड़ी देर पहले दूल्हे के मोबाइल पर आए वाट्सऐप मैसेज से पता चला कि वह शादीशुदा है।
नोएडा: एनकाउंटर का नहीं है खौफ, लूट का विरोध करने पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या- देखें वीडियो

सहेली ने देखा मोबाइल

दरअसल, चोला चौकी क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी का रिश्ता खुर्जा जंक्शन चौकी के गांव गोठनी में तय किया था। शनिवार को दूल्हा बारात लेकर पहुंचा। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। दोनों ही पक्ष के लोग डांस कर रहे थे। जब दूल्हा जयमाला के लिए दरवाजे पर पहुंचा तो दुल्‍हन की एक सहेली ने उसका मोबाइल देख लिया, जिसके बाद बवाल हो गया। बताया जा रहा है कि मैसेज से पता चला कि दूल्हा नोएडा के एक मॉल में काम करता है। उसने तीन महीने पहले मॉल में ही काम करने वाली एक युवती से कोर्ट मैरिज कर ली थी।
नीरव मोदी ही नहीं बल्कि इसने भी लिया बैंक से 110 करोड़ का लोन, अब तक नहीं चुकाया

खाना खा रहे बारातियों से छीनी प्‍लेट

इसके बाद सहेली ने पूरा मैसेज दुल्‍हन को बताया। इसके बाद दुल्‍हन ने आव देखा न ताव और दूल्हे के सामने पहुंचकर उसकी चप्‍पल से धुनाई शुरू कर दी। पहले तो परिजनों को यह मामला समझ नहीं आया लेकिन बाद में जब उन्‍हें पता चला तो मामला बढ़ गया। इसके बाद तो खाना खा रहे बारातियों के हाथ से प्लेट भी छीन ली गई और उन्हें पंडाल में ही बंधक बना लिया गया। इस दौरान दुल्‍हन ने भी अपना श्रंगार हटा दिया और दीवार में हाथ मारकर चूड़ियां तोड़ दीं।
योगी की पुलिस के हौसले बुलंद, नेता को मारी गोली

पुलिस ने बारात को बंधन मुक्‍त कराया

मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बारात को मुक्त कराया। साथ ही दूल्हे और उसके पिता को हिरासत में लेकर थाने पहुंच गई। लड़की के पिता ने दूल्हे और उसके पिता के खिलाफ तहरीर दे दी है। चौकी इंचार्ज सतेंद्र सिंह का कहना है कि लड़की पक्ष की तरफ से तहरीर दे दी गई है। जांचकर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो