scriptनोएडा: एनकाउंटर का नहीं है खौफ, लूट का विरोध करने पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या- देखें वीडियो | Noida Kirana Vyapari Son Sought Dead By Criminal On Loot Oppose | Patrika News

नोएडा: एनकाउंटर का नहीं है खौफ, लूट का विरोध करने पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या- देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Feb 26, 2018 09:37:30 am

Submitted by:

sharad asthana

भंगेल में लोगों ने पुलिस की पीसीआर गाड़ी पर पथराव कर दिया, जिससे पुलिसकर्मी मौके से गाड़ी लेकर भाग गए

noida
नोएडा। उत्‍तर प्रदेश पुलिस जहां एक के बाद एक एनकाउंटर कर रही है, वहीं बदमाश भी लगातार उन्‍हें चुनौती दे रहे हैं। रविवार रात को भंगेल रोड पर लूट का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यापारी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश उनसे लाखों रुपये से भरा बैग लूटकर फायरिग करते हुए फरार हो गए। घटना के बाद लोगों ने पुलिस के खिलाफ विरोध जताते हुए पीसीआर गाड़ी पर पथराव कर दिया, जिससे पुलिसकर्मी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए।
योगी की पुलिस के हौसले बुलंद, नेता को मारी गोली

भंगेल में है किराना की दुकान

22 साल के दिवाकर कंसल मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता की गेझा रोड भंगेल में किराना की दुकान है। वह भंगेल में ही परिवार के साथ रहते हैं। रविवार रात को साढ़े 10 बजे दिवाकर दुकान बंद कर अपने पिता के साथ घर जा रहा था। कुछ दूर ही बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिनमें से तीन गोलियां दिवाकर के सीने और पेट में लगीं। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए बैग लेकर फरार हो गए।
Breaking- रुड़की के पास सड़क हादसे में बाल-बाल बचे भाजपा विधायक

गुस्‍साए लोगों ने की पीसीआर में तोड़फोड़ की कोशिश

वारदात के बाद लोगों ने दिवाकर को तुरंत पास के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया, जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और वे पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मौके पर पहुंची पीसीआर में भी लोगों ने तोड़फोड़ करने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिसकर्मी वहां से तुरंत चले गए। इसके बाद आला अधिकारी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। एसएसपी लव कुमार का कहना है की ये दुकान बंद करके घर जा रहे थे। वारदात तीन बदमाशों ने की है। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चलाई होगी। उम्‍मीद है क‍ि जल्‍द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं, दिवाकर के पिता को काई चोट नहीं आई है। उन्‍होंने कहा कि अगर इस मामले में किसी पुलिसकर्मी की कोई लापरवाही सामने आती है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो