scriptबड़ी खबर : अनियंत्रित होकर खाई में गिरी 40 यात्रियों से भरी बस, मची चीख-पुकार | Bus filled with 40 passengers went out of control and fell into ditch screams were heard | Patrika News
बुरहानपुर

बड़ी खबर : अनियंत्रित होकर खाई में गिरी 40 यात्रियों से भरी बस, मची चीख-पुकार

बुरहानपुर जलगांव रोड पर यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी। हादसे में घायल 40 से अधिक घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है।

बुरहानपुरApr 27, 2024 / 03:44 pm

Faiz

accident
मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले की सीमा के जलगांव जामोद रोड के करौली घाट पर इंदौर से अकोला जा रही 40 से अधिक यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में बस सवार सबी 40 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद खाई में गिरी बस के कांच फोड़कर घायल यात्रियों को बाहर निकाला जा सका। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ साथ एंबुलेंस वाहन घटनास्थल पर पहुंचा। जहां घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी अनुसार, इंदौर से बस आकोला जा रही थी। बस ड्राइवर ने बस को शाहपुर थाना क्षेत्र के करौली से होते हुए पहाड़ी के रास्ते पर निकाल दिया। जिसके कारण बस घाट चढ़ते समय अचानक बंद हो गई, चालक ने बस को रोककर रिवस लेने का प्रयास किया तो जिसके कारण बस अनियंत्रित हो गई और सीधे खाई गिर गई।
यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, फिर दूसरी युवती के घर ले जा रहा था बारात, ऐसे फूटा भांडा

इंदौर से अकोला जा रही थी बस

accident
बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पाटीदार ने बताया कि घटना सुबह करीब 5.30 बजे घटी है। हादसे का शिकार यात्री बस इंदौर से महाराष्ट्र के अकोला जा रही थी इस दौरान बस की बैटरी में कुछ समस्या आ गई थी, जिसके कारण इसके कर्मचारियों ने इसे सड़क के किनारे पार्क करने के बाद ठीक करने का फैसला किया। उन्होंने बस को नीचे ढलकने से रोकने के लिए उसके पहियों में कुछ बड़े पत्थर टेक के तौर पर लगा दिए थे। हालांकि, पत्थर निकल जाने के कारण बस ढुलकने हुए करोली घाट से करीब 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो