scriptPM आवास की रक़म की पी गया शराब, पत्नी ने सवाल किया तो कर दी हत्या | husband murdered his wife after drunk | Patrika News

PM आवास की रक़म की पी गया शराब, पत्नी ने सवाल किया तो कर दी हत्या

locationबुरहानपुरPublished: Jun 04, 2020 10:14:49 pm

Submitted by:

Faiz

प्रधानमंत्री आवास योजना से मिले रुपयों को शराब में उड़ाने वाले पति से जब उसकी पत्नी ने सवाल किया तो, नशे में धुत पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

news

PM आवास की रक़म की पी गया शराब, पत्नी ने सवाल किया तो कर दी हत्या

बुरहानपुर/ प्रधानमंत्री आवास योजना से मिले रुपयों को शराब में उड़ाने वाले पति से जब उसकी पत्नी ने सवाल किया तो, नशे में धुत पति ने पत्नी की हत्या कर दी। दरअसल, नशे की लत के कारण पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे। जिसके चलते पति ने अपनी पत्नी को मायके छोड़ दिया था। हालांकि, बुधवार रात को नशे में धुत पति ससुराल पहुंचा और पत्नी के पेट में चाकू से चार वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी भाग निकला। घटना नेपानगर थाना क्षेत्र के ग्राम सीवल की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- MBA और MCA के स्टूडेंट्स लिए खुशखबरी, अब आप भी ले सकेंगे इस योजना का लाभ


अस्पताल ले जाते समय पत्नी ने तोड़ा दम

news

बता दें कि, खंडवा जिले के बेडियांव निवासी अर्जुन पिता शंकर शराब पीने का आदी है। बीते दिनों उसे पीएम आवास के रुपए मिले थे, जिन्हें उसने शराब पर खर्च दिये। इस बात पर उसकी पत्नी नाराज हुई, जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होने लगा। दो दिन पहले भी उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ था, जिसपर वो अपनी पत्नी को उसके मायके छोड़ गया। बुधवार रात को वो शराब के नशे में ससुराल पहुंचा और पत्नी को अकेले पाकर उसपर चाकू से हमला कर दिया। पेट में चार वार होने के कारण वो जमीन पर गिर पड़ी। चीख पुकार की आवाज़ सुनकर परिवार के लोग और पड़ोसी दौड़कर मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर आरोपी वहां से भाग निकला। गंभीर हालत में पत्नी को अस्पताल ले जाने लगे, तो रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- Weather Update : निसर्ग तूफान ने दी प्रदेश में दस्तक, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट



आए दिन करता था पत्नी से विवाद

ससुराल पक्ष के अनुसार, अर्जुन शराब के नशे में आए दिन विवाद करता था। दो दिन पहले भी सुलोचना से विवाद किया और उसे मायके छोड़ गया। बुधवार रात यहां पहुंचा और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। दोनों के तीन बेटे हैं। सूचना मिलने पर नेपा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। मायके में ही पत्नी का अंतिम संस्कार किया गया। नेपानगर थाना प्रभारी पीके मुकेल के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। फिलहाल, आरोपी की तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो