script4 बच्‍चों को लेकर कुएं में कूदी मां, 3 की मौत, महिला को बेहोश हालत में बाहर निकाला, होश में आते ही हुई फरार | Mother jumped into the well with 4 innocent children 3 died | Patrika News
बुरहानपुर

4 बच्‍चों को लेकर कुएं में कूदी मां, 3 की मौत, महिला को बेहोश हालत में बाहर निकाला, होश में आते ही हुई फरार

हादसे में तीन बच्‍चों की पानी में डूबने से मौत हो गई, जबकि मां के साथ बड़ी बेटी को ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर बचा लिया।

बुरहानपुरMar 27, 2023 / 09:15 am

Faiz

News

4 बच्‍चों को लेकर कुएं में कूदी मां, 3 की मौत, महिला को बेहोश हालत में बाहर निकाला, होश में आते ही हुई फरार

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां खकनार थाना इलाके में रहने वाली एक मां अपने साथ चार बच्‍चों को लेकर कुएं में कूद गई। इस हादसे में तीन बच्‍चों की पानी में डूबने से मौत हो गई, जबकि मां के साथ बड़ी बेटी को ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर बचा लिया। हालांकि, कुएं से बाहर निकालने पर महिला और उसकी बेटी बेहोश थी। लेकिन कुछ देर बाद होश में आते ही महिला उठकर चुपचाप मौके से फरार हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची खकनार पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाने के बाद मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

बता दें कि, ये हैरान कर देने वाली घटना जिले के टिकाबर्डी फालिया गांव की है। यहां रविवार दोपहर चार से पांच बजे के बीच एक महिला अपने ही चार बच्‍चों को लेकर कुएं में कूद गई। इसमें से तीन छोटे बच्‍चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, इस हादसे में एक डेढ़ साल के बालक, तीन और पांच साल की दो बालिकाओं की मौत हुई है। जबकि, एक सात साल की बालिका पुलिस को कुएं के बाहर बेहोश अवस्था में मिली है। वहीं, ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि, हादसे के बाद उन्होंने सभी को कुएं से बाहर निकाल लिया था, जिनमें तीन छोटे बच्चों की मौत हो चुकी थी, जबकि बड़ी बच्ची और मां की सांसे चल रही थीं, वो दोनो बेहोश थीं। लेकिन, कुछ देर बाद मां को होश आया और वो उठकर चुपके से फरार हो गई। फिलहाल, पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है।

 

यह भी पढ़ें- कोरोना और इनफ्लुएंजा को लेकर मध्य प्रदेश में अलर्ट, सरकार ने जारी की एडवाइजरी

 

पति पत्नी के बीच हुआ विवाद, बना बच्चों का काल

News

पुलिस की शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि, प्रमिला नामक महिला का उसके पति रमेश के साथ विवाद हुआ था। वहीं, स्थानीय लोगों का ये भी कहना है कि, विवाद इस बात पर हुआ था कि, रमेश अपनी पत्नी प्रमिला केत में महुआ बीनने के लिए साथ चलने को कह रहा था, जिसके लिए महिला राजी नहीं हुई और दोनों के बीच विवाद हो गया, जिससे आग बबूला हुई महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने इस घटना की पुष्टि की है।

News
//?feature=oembed

Home / Burhanpur / 4 बच्‍चों को लेकर कुएं में कूदी मां, 3 की मौत, महिला को बेहोश हालत में बाहर निकाला, होश में आते ही हुई फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो