script

Flipkart Raksha Bandhan Sale 2021 : फ्लिपकार्ट की रक्षा बंधन सेल शुरू, मिल रहे हैं भारी छूट और ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2021 06:39:11 am

Flipkart Raksha Bandhan Sale 2021: लगातार पांच दिनों तक चलने वाली इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। स्मार्टफोन के अलावा अन्य कई प्रोडक्ट्स पर भी भारी छूट दी जा रही है।

Flipkart Raksha Bandhan Sale 2021 : Get huge discounts and offers
Flipkart Raksha Bandhan Sale 2021: नई दिल्ली। रक्षाबंधन के अवसर पर ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट ने एक खास सेल की घोषणा की है। यह सेल 17 अगस्त 2021 से आरंभ हो गई है तथा 21 अगस्त 2021 तक जारी रहेगी। राखी के पर्व पर घोषित की गई इस सेल को फ्लिपकार्ट रक्षा बंधन सेल 2021 भी कहा जा रहा है। इस सेल में विभिन्न ऑफर्स के तहत शॉपिंग करने पर 90 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के तहत राखियां, उपहार तथा अन्य चीजें खरीदी जा सकती हैं।
लगातार पांच दिनों तक चलने वाली इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस सेल के तहत iPhone 12 mini को 59,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसी तरह iPhone SE (2020) को भी केवल 34,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। Samsung Galaxy F41 को आप यहां से केवल 14,499 रुपए में खरीद सकते हैं। iPhone और सैमसंग के स्मार्टफोन्स के अलावा सैमसंग, शाओमी, ओप्पो तथा रियलमी के स्मार्टफोन्स पर भी हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

इस रक्षाबंधन पर बहनों को दें ये स्पेशल गिफ्ट्स, आपके बजट पर भी नहीं पड़ेगा ज्यादा असर

इनके अलावा विभिन्न प्रकार के कई अन्य फेस्टिव सीजन से जुड़े कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यहां पर आप राखियां खरीदने पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। राखी गिफ्ट्स पर भी 25 से 60 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनके अलावा भी पोर्टल की तरह से लगातार नए ऑफर्स घोषित किए जाते हैं।
यह भी पढ़ें

Amazon Raksha Bandhan Sale 2021 : रक्षाबंधन पर अमेजन से खरीदें स्मार्टफोन, टीवी और एक्सेसरीज, मिलेगी भारी छूट

इन ऑफर्स का लाभ लेने के लिए फ्लिपकार्ट ओपन करें। यहां सबसे ऊपर आपको Top Offers का लिंक दिखाई देगा। इस पर क्लिक करके आप सभी ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में जान सकते हैं जिन पर डिस्काउंट का ऑफर दिया जा रहा है। राखी ऑफर्स देखने के लिए आप होम पेज पर नीचे चलते जाएंगे तो वहां पर Rakhi Gifting Specials का लिंक दिखाई देगा। यहां क्लिक कर आप रक्षाबंधन पर्व पर दिए जा रहे खास ऑफर्स को देख पाएंगे।
यह भी पढ़ें

Raksha Bandhan 2021: रक्षाबंधन कब है, जानें तिथि, शुभ मुहूर्त और संपूर्ण पूजा विधि

इसके अलावा फ्लिपकार्ट की ओर से अभी ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जा रहा है। यदि आप पेमेंट करने के लिए एचडीएफसी बैंक के कार्ड का उपयोग करते हैं तो शॉपिंग पर 5 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा भी कई अन्य ऑफर्स हैं, जैसे गूगल पे तथा अन्य भुगतान ऐप्स के माध्यम से प्राप्त होने वाले कूपन्स का प्रयोग कर भी फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करते समय पैसा बचाया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो