scriptZomato is giving a chance to win 3 lakh rupees, will have to do this work | आईपीओ लाने से पहले Zomato दे रहा है 3 लाख रुपए जीतने का मौका, करना होगा ये काम | Patrika News

आईपीओ लाने से पहले Zomato दे रहा है 3 लाख रुपए जीतने का मौका, करना होगा ये काम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2021 05:54:09 pm

Submitted by:

Dhirendra Mishra

 

जोमैटो ने अपने बग बाउंटी प्रोग्राम के तहत सिक्योरिटी रिसर्चर्स और एथिकल हैकर्स को अपनी वेबसाइट और ऐप्स में बग खोजने के लिए कहा है। अगर कोई किसी तरीके के बग का पता लगा लेता है तो वह लगभग 3 लाख रुपए तक जीत सकता है।

zomato
नई दिल्ली। फूड डिविलरी कंपनी जोमैटो का आईपीओ जल्द खुलने वाला है। लेकिन मार्केट में आईपीओ आने से पहले जोमैटो निवेशकों को 3 लाख रुपए जीतने का मौका दे रही है। जोमैटो ने अपने बग बाउंटी प्रोग्राम के तहत सिक्योरिटी रिसर्चर्स और एथिकल हैकर्स को अपनी वेबसाइट और ऐप्स में बग खोजने के लिए कहा है। अगर कोई Zomato के ऐप या वेबसाइट में किसी तरीके के बग ( Bug ) का पता लगा लेता है तो वह लगभग 3 लाख रुपए तक जीत सकता है।
यह भी पढ़ें

बिना जोखिम लिए पैसा कमाना चाहते हैं तो SBI में खुलवाएं सेविंग प्लस अकाउंट, ज्यादा मिलेगा ब्याज

कंपनी की ओर से HackerOne पर जारी बयान में कहा गया है कि कि Zomato का बग बाउंटी प्रोग्राम सुरक्षा प्रयासों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। कंपनी को उम्मीद है कि रिवार्ड को बढ़ाना हैकर ग्रुप्स को और बग ढूंढने के लिए प्रेरित करेगा। जोमैटो ने बग वल्नेरेबिलिटी को लो, मीडियम, क्रिटिकल और हाई में श्रेणी में रखा है।
यह भी पढ़ें

सिर्फ 55 रुपए में मिलेगी 36 हजार रुपए की पेंशन, यहां से कराएं पंजीकरण

ये हैं इनाम के पैरामीटर

फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो ने कहा है कि सीवीएसएस 10.0 के वाली वल्नेरेबिलिटी ढूंढने वाले को 4,000 डॉलर यानी करीब 3 लाख रु का पुरस्कार दिया जाएगा। सीवीसीसी 9.5 की वल्नेरेबिलिटी वाले को 3,000 डॉलर मिलेंगे। इससे कम वल्नेरेबिलिटी ढूंढने वाले को इसी तरह से सम्मानित किया जाएगा। दरअसल, जोमैटो सिक्योरिटी फीचर्स को गंभीरता से लेता है। ताकि कंपनी अपनी कम्युनिटी प्रतिबद्धताओं पर खरा उतर सके। इस मकसद से कंपनी ने कहा है कि यदि आप एक सिक्योरिटी रिसर्चर या एक्सपर्ट हैं और आपको लगता है कि आपने जोमैटो की वेबसाइट या ऐप्स पर सिक्योरिटी संबंधित समस्या ढूंढी है तो आपको जिम्मेदारी से इसके लिए इनाम दिया जाएगा।
जोमैटो के आईपीओ का कितना होगा प्राइस

बैंड जोमैटो के आईपीओ में शेयरों के लिए प्राइस बैंड 72 रुपए से लेकर 76 रुपए के बीच होने की संभावना है। वहीं जोमैटो ने अपने आईपीओ का आकार भी बढ़ाया है। अब जोमैटो शेयर बाजार से लगभग 9,375 करोड़ रुपए जुटाएगी।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.