scriptयहां 90000 रुपये से कम में मिल रही है Maruti Swift, यहां मिलेगी पूरी जानकारी | Best second hand maruti Suzuki swift under 90000 check now | Patrika News

यहां 90000 रुपये से कम में मिल रही है Maruti Swift, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2022 10:04:14 am

Submitted by:

Bani Kalra

अगर आप कम कीमत में एक एक पुरानी मारुति सुजुकी Swift कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां हम कुछ अच्छे मॉडल की जानकारी दे रहे हैं ।

used_maruti_swift.jpg

सांकेतिक तस्वीर

देश में जब से नई कारों की कीमतों में इजाफा हुआ है तब से कारें आम ग्राहकों से दूर होती नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से अब लोग used कार मार्केट की तरफ रुख कर रहे हैं। वैसे इस समय जितना नई कार खरीदना आसान है उतना ही आज के समय में एक Used कार खरीदना भी है। आजकल की ऐसी वेबसाइट आ गई हैं जहां आपको सर्टिफाइड Used कार आसानी से बढ़िया दाम में मिल जायेगी। इस समय Maruti True Value, Mahindra First choice, ola Auto, car dekho, spinny और Cars24 जैसे कई पॉपुलर ब्रांड्स हैं जहां आप डील कर सकते हैं। अगर आप कम कीमत में एक एक पुरानी मारुति सुजुकी Swift कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां हम कुछ अच्छे मॉडल की जानकारी दे रहे हैं । मजे की बात यह है कि महज 82000 रुपये में आप एक शानदार Swift कार के मालिक बन सकते हैं। आइये जानते हैं इस डील के बारे में…

82000 रुपये में मिल रही है Maruti Swift

Used कार मार्केट में आपको कई ऑप्शन मिल जायेंगे, जैसी आपकी जरूरत वैसा मॉडल इस समय उपलब्ध है। Maruti True Value पर इस समय एक सेकंड हैंड मारुति Swift (VXI) कार उपलब्ध है। इस कार का रजिस्ट्रेशन गाज़ियाबाद शहर का है। यह कार कुल 1,23,379 चली है। यह 1st ओनर कार है। यह साल 2008 का मॉडल है और इसकी डिमांड 49,000 रुपये बताई जा रही है। गाड़ी साफ़-सुथरी है। रेड कलर में यह कार आपको मिलेगी। True Value पर इस कार से जुड़ी सभी जरूरी जनकारियां आपको मिल जायेंगी।

 

89000 रुपये में मिल रही है Maruti Swift

इसके अलावा Maruti True Value पर एक अन्य सेकंड हैंड मारुति Swift (VXI) कार उपलब्ध है। इस कार का रजिस्ट्रेशन श्रीनगर शहर का है। यह कार कुल 1,12214 चली है। यह 2nd ओनर कार है। यह साल 2006 का मॉडल है और इसकी डिमांड 89,000 रुपये बताई जा रही है। गाड़ी साफ़-सुथरी है। blue कलर में यह कार आपको मिलेगी। True Value पर इस कार से जुड़ी सभी जरूरी जनकारियां आपको मिल जायेंगी।

पुरानी कार लेते समय इन बातों का भी रखें ध्यान

हम आपको फिर भी यही सलाह देते हैं कि आप कहीं से भी Used car खरीदें लेकिन डील फाइनल करने से पहले उस कार की पूरी हिस्ट्री जरूर चेक करें, गाड़ी को चलाकर देखें, सभी पेपर्स को ध्यान से चेक करें, फ्री सर्विस और वारंटी चेक करें और आखिर में मोल-भाव भी करें तो आपको बेहतर डील मिले।

 

Disclaimer: पुरानी कारों के बारे में जो जानकारी हमने आपको यहां दी हैं वो सभी Maruti True Value के आधार पर हैं। पत्रिका इन कारों के कंडिशन या मूल दस्तावेजों के प्रमाणिकता के बारे में कोई दावा नहीं करता है। आपको सलाह दी जाती है कि पुराने वाहन खरीदने से पूर्व उसके कंडिशन, दस्तावेजों और अन्य बातों की पूरी तस्दीक जरूर कर लें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो