scriptMaruti Suzuki की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, खरीदने का है शानदार मौका | Bumper Discounts on Maruti Suzuki Cars | Patrika News

Maruti Suzuki की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, खरीदने का है शानदार मौका

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2019 12:35:32 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

मारुति सुजुकी ( Maruti Suzuki ) इस समय में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए भारत में बिक रही शानदार कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Suzuki

Maruti Suzuki की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, खरीदने का है शानदार मौका

देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी ( Maruti Suzuki ) अपनी कारों पर इस समय में बेहतरीन डिस्काउंट दे रही है। अगर आप कोई नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। आइए जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है। हाल ही में नई मारुति सुजुकी वैगनआर लॉन्च की गई है, जिसके पुराने मॉडल पर कंपनी 83 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 ( Maruti Suzuki Alto 800 ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 796 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 47 बीएचपी की पावर और 69 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24.7 किमी का माइलेज दे सकती है। मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 पर 43 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो के 10 ( Maruti Suzuki Alto K10 ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1 लीटर का इंजन दिया दिया गया है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24.07 किमी का माइलेज दे सकती है। मारुति सुजुकी ऑल्टो के 10 पर 58 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी सेलोरियो ( Maruti Suzuki Celerio ) इंजन और पावर की बात करें तो मारुति सुजुकी सेलोरियो में 998 सीसी का K10बी 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 67.04 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इमारुति सुजुकी सेलेरियो पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट में भी आती है। मारुति सुजुकी सेलोरियो पर 63 हजार रुपये का डिस्काउंट और सेलेरियो एक्स पर 53 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट ( Maruti Suzuki Swift ) इंजन और पावर की बात की जाए तो मारुति सुजुकी स्विफ्ट में 1.2 लीटर के सीरीज पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 84 बीएचपी की पावर और 115 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। पेट्रोल वेरिएंट प्रति लीटर में 22 किमी का माइलेज देता है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.3 लीटर डीडीआईएस डीओएचसी इंजन दिया गया है जो कि 75 पीएस की पावर और 190 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। मारुति सुजुकी स्विफ्ट पर 45 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी डिजायर ( Maruti Suzuki Dzire ) इंजन और पावर की बात की जाए तो डिजायर में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 82 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का टार्क जनरेट करता है। पेट्रोल वेरिएंट प्रति लीटर में 22 किमी का माइलेज देती है। डीजल वेरिएंट की बात की जाए तो इसमें 1.3 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 74 बीएचपी की पावर और 190 एनएम का टार्क जनरेट करता है। मारुति सुजुकी डिजायर पर 60 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो