scriptमजह 2 लाख में खरीदें 10 लाख वाली कार, स्टाइल के साथ मिलेगा जबरदस्त पावर | buy costly cars at very cheap price | Patrika News

मजह 2 लाख में खरीदें 10 लाख वाली कार, स्टाइल के साथ मिलेगा जबरदस्त पावर

Published: Sep 05, 2018 11:41:56 am

Submitted by:

Vineet Singh

अब आपको लग्जरी कार खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसी जगह बताने जा रहे हैं जहां से आप महंगी कार को महज 2 से 3 रुपये में खरीद सकते हैं।

cheap car markets

मजह 2 लाख में खरीदें 10 लाख वाली कार, स्टाइल के साथ मिलेगा जबरदस्त पावर

नई दिल्ली: आजकल लोगों के लिए लग्जरी कार खरीदना किसी सपने से कम नहीं है, दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकि आजकल कोई भी लग्जरी कार 8 से 10 लाख रुपये के नीचे नहीं मिलती है और ऐसे में अगर आपको कोई नहीं कार खरीदनी है तो इसके लिए आपको एक मोती रकम चुकानी पड़ती है जिसमें आपको काफी दिक्कत होती है। लेकिन अब आपको लग्जरी कार खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसी जगह बताने जा रहे हैं जहां से आप महंगी कार को महज 2 से 3 रुपये में खरीद सकते हैं।
Swift की कीमत में आ रही है Maruti की 7 सीटर कार, स्टाइल के मामले में Marrazo को देगी टक्कर

दरअसल हम जिन कारों की बात कर रहे हैं वो सेकेंड हैंड होती हैं लेकिन इनकी कंडीशन किसी नई जैसी कार से कम नहीं होती है और ये कारें आपको बेहद सस्ते दाम में भी मिल जाती है ऐसे में अगर आप कम पैसे में महंगी वाली कार खरीदना चाहते हैं तो ये कारें आपके लिए बेस्ट रहेंगी। इस खबर में हम आपको ऐसी ही मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको अच्छी कंडीशन वाली कारें मिल जाती हैं।
दिलशाद गार्डन मार्केट: आपको अगर लग्जरी कारें सस्ते दाम में खरीदनी हैं तो आपके लिए दिल्ली की दिलशाद गार्डन मार्केट सही रहेगी क्योंकि आप यहां पर आसानी से अच्छी कंडीशन वाली पुरानी कारें खरीद सकते हैं वो भी बेहतरीन एक्सेसरीज के साथ, बता दें कि आपको यहां 3 से 4 लाख में यूज्ड स्कार्पियो जैसी कारें मिल जाएंगी।
करोल बाग़ मार्केट: करोलबाग़ मार्केट की एक जानी मानी यूज्ड कार मार्केट है, यहां पर आपको बड़े ब्रांड्स की महंगी कारें बेहद ही सस्ते दाम में मिल जाती है। ये कारें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।
Swift की कीमत में आ रही है Maruti की 7 सीटर कार, स्टाइल के मामले में Marrazo को देगी टक्कर

रोहिणी कार मार्केट: दिल्ली के रोहिणी में भी कारों का एक बड़ा मार्केट लगता है जहां आप बेहतरीन कंडीशन वाली यूज्ड कारें खरीद सकते हैं। यहां पर आपको आल्टो और स्विफ्ट जैसी कारें 2 से 3 लाख में मिल जाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो