scriptXUV और स्कॉर्पियो भी Suzuki की इस नई MPV के आगे नहीं टिक पाएंगी | Suzuki Ertiga sport will launch very soon in india | Patrika News
ऑटोमोबाइल

XUV और स्कॉर्पियो भी Suzuki की इस नई MPV के आगे नहीं टिक पाएंगी

इसमें नए फीचर्स को शामिल किया गया है जिसकी वजह से इस कार का पूरा कायाकल्प हो गया है

Aug 05, 2018 / 12:54 pm

Vineet Singh

suzkuki ertiga sports

XUV और स्कॉर्पियो भी Suzuki की इस नई MPV के आगे नहीं टिक पाएंगी

नई दिल्ली: Suzuki ने अपनी पॉपुलर MPV अर्टिगा के नए अवतार से पर्दा उठा दिया है। बता दें कि अर्टिगा के नए अवतार को बेहद स्पोर्टी डिजाइन में पेश किया गया है साथ ही में इसमें नए फीचर्स को शामिल किया गया है जिसकी वजह से इस कार का पूरा कायाकल्प हो गया है और अब ये कार पहले से कहीं ज्यादा स्टाइलिश और स्पोर्टी नजर आ रही है। बता दें कि इस कार को इंडोनेशिया इंटरनैशनल आॅटो शो में पेश किया गया है।
चमकदार पेंट देखकर ना खरीदें सेकेंड हैंड कार, इस हिस्से को देखकर जानें असल हालत

जानें क्या होंगे इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

जानकारी के मुताबिक़ नई अर्टिगा में 1.5-litre, 4 सिलिंडर K15b पेट्रोल इंजन है जो कि SHVS माइल्ड हाइब्रिड तकनीक से लैस होगा। इस कार को स्पोर्टी लुक देने के लिए इसमें स्मोक्ड हेडलैम्प और अग्रेसिव अलॉय वील्ज दिए गए हैं। इस कार में एक स्पॉइलर भी दिया गया है जो इसे बेहद स्टाइलिश लुक दे रहा है। इस कार में 18 इंच के एलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं।
महज 2.50 लाख के बजट में ये 4 धाकड़ कारें खरीद सकते हैं आप, बेहतरीन फीचर्स से होती हैं लैस

जिस तरह से नई अर्टिगा को डिजाइन किया गया है उसे देखकर ये साफ़ बताया जा सकता है कि यह भारतीयों को काफी पसंद आने वाली है। जानकारी के मुताबिक़ सुजुकी अर्टिगा को दिवाली के मौके पर भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस कार में पहले की तरह ही स्पेस की कोई दिक्कत नहीं है अब तो इसमें स्टाइल का तड़का भी लग गया है जिससे ये कार और भी ज्यादा शानदार बन गयी है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस कार की कीमत 10 से 12 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Home / Automobile / XUV और स्कॉर्पियो भी Suzuki की इस नई MPV के आगे नहीं टिक पाएंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो