scriptमात्र 160 रूपए हर दिन बचाकर खरीद सकते हैं कार, एक लीटर में चलती है 25 किमी | buy renault kwid only by saving 160 rs per day | Patrika News

मात्र 160 रूपए हर दिन बचाकर खरीद सकते हैं कार, एक लीटर में चलती है 25 किमी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2019 02:33:29 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

एसयूवी जैसे लुक और ज्यादा माइलेज की वजह ये कार काफी पसंद की जाती है।
एंट्री लेवल हैचबैक कारों में खास जगह है इसकी

kwid

मात्र 160 रूपए हर दिन बचाकर खरीद सकते हैं कार, एक लीटर में चलती है 25 किमी

नई दिल्ली: हर इंसान चाहता है कि वो कार में अपनी पूरी फैमिली के साथ घूमने जाए लेकिन पैसे की तंगी के चलते कार खरीदना सबके लिए पॉसिबल नहीं होता। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा प्लान बताएंगे कि आप मात्र 160 रूपए हर दिन बचाकर कार खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं। इतने पैसे में आप Renault Kwid जैसी कोई भी कार खरीद सकते हैं। फिलहाल हम क्लिड को ध्यान में रखकर आपको प्लान समझाते हैं। अगर आप रेनॉ क्विड खरीदने का प्लान बन रहे हैं और एक साथ पूरी पेमेंट नहीं करना चाहते हैं। इसके लिए आपकी जेब पर रोजाना मात्र 160 रुपये का बोझ पड़ेगा। आइये आपको बताते हैं क्विड खरीदने का बेस्ट प्लान…

Brezza और EcoSport में कौन है पैसा वसूल माइलेज कार, जानें यहां

क्विड खरीदने का शानदार प्लान-

पेट्रोल इंजन से लैस रेनॉ क्विड की दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.66 लाख रुपये है। एक साथ पेमेंट की बजाय आप क्विड को फाइनेंस करा सकते हैं। इसे फाइनेंस कराने के लिए आपको 80,010 रुपये का डाउनपेमेंट देना होगा।

MG मोटर्स इस तारीख को लॉन्च करेगी 400 किमी माइलेज वाली ये इलेक्ट्रिक कार

डाउनपेमेंट का भुगतान करने के बाद अगर आप बाकी बची राशि को 48 महीने के लिए फाइनैंस कराएंगे, तो प्रतिमाह 4,734 रुपये की ईएमआई देनी होगी। इसे प्रतिदिन के हिसाब से देखें, तो मात्र 158 रुपये यानी करीब 160 रुपये ही पड़ेगा और चमचमाती नई क्विड आपके घर आ जाएगी। डाउनपेमेंट और ईएमआई की राशि बेस वेरियंट के आधार पर है, जो अनुमानित है। शहर, डीलरशिप और वेरियंट के आधार पर इस राशि में कुछ बदलाव भी हो सकता है। इसके लिए आपको डीलर्स से संपर्क करना पड़ेगा। कार खरीदने से पहले हम आपको बताते हैं क्विड के कुछ शानदार फीचर्स जिनकी वजह से ये कार लोगों की फेवरेट है।

kwid

एंट्री लेवल हैचबैक सेगमेंट की renault kwid ने कम कीमत, एसयूवी जैसे लुक और ज्यादा माइलेज की वजह काफी पसंद की जाती है। क्विड दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें एक 0.8-लीटर, जबकि दूसरा 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन है। क्विड 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में उपलब्ध है। रेनॉ क्विड में 28-लीटर कपैसिटी का फ्यूल टैंक दिया गया है। कंपनी का दावा है कि क्विड का माइलेज 25 किलोमीटर प्रति लीटर है।

36 सालों बाद सड़कों पर रफ्तार भरेगी भारत की पहली Maruti Car, 1लीटर में चलती है 17 किमी

क्विड के बेस वेरियंट से ही ड्राइवर साइड एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ड्राइवर व पैसेंजर सीट बेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट फीचर्स मिलते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो