scriptसलमान खान की 1.35 करोड़ वाली BMW 730Ld M-Sport बेहद सस्ते दाम में खरीदे, जानें कैसे | buy salman khans BMW 730Ld M-Sport at very cheap price | Patrika News

सलमान खान की 1.35 करोड़ वाली BMW 730Ld M-Sport बेहद सस्ते दाम में खरीदे, जानें कैसे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 22, 2019 02:29:05 pm

Submitted by:

Vineet Singh

सलमान खान ( Salman Khan ) ने साल 2016 में खरीदी थी BMW 730Ld M-Sport कार
अब आपके पास है इस कार को खरीदने का
सलमान खान के ये कार है सिंगल ओनर

BMW 730Ld M-Sport

सलमान खान की 1.35 करोड़ वाली BMW 730Ld M-Sport बेहद सस्ते दाम में खरीदे, जानें कैसे

नई दिल्ली: बॉलीवुड ( Bollywood ) के दबंग सलमान खान ( Salman Khan ) के देश भर में लाखों फैंस हैं जो उनकी इस्तेमाल की हुई चीज़ों को मुंह मांगी कीमत में खरीदने को तैयार रहते हैं। ऐसे में अब इन फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल सलमान खान ने साल 2016 में अपनी बहन अर्पिता खान ( Arpita Khan ) के बेटे आहिल शर्मा को एक नई BMW 730Ld M-Sport कार गिफ्ट थी। यह कार अब बिक्री के लिए BBT ( Big Boy Toyz ) की वेबसाइट पर उपलब्ध है।
आपको ये जानकार हैरानी होगी की यह कार तीन साल पुरानी है लेकिन इसकी कंडीशन किसी नई कार जैसी ही है। यह कार महज 11,500 km चली है। इस कार को देखकर या चलाकर आप बता ही नहीं सकते हैं कि ये तीन साल पुरानी है। ऐसे में सलमान खान के फैंस के लिए उनकी ये कार काफी अहम है। बता दें कि इस कार की असल कीमत तकरीबन 1.35 करोड़ रुपये है लेकिन BBT से आप इस कार को महज 75 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।
Marazzo और Ertiga को मात देगी kia की 7 सीटर कार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक

यह कार 2016 का मॉडल है यानी करीब 3 साल पुरानी कार। यह एक सिंगल ओनर कार है और रजिस्ट्रेशन डीटेल्स में पता चला कि यह सलीम खान की कार है, जो सलमान खान और अर्पिता खान के पिता हैं।
BMW 730Ld M-Sport
इंजन

इस कार में 3.0 लीटर, इन-लाइन 6-सिलेंडर डीजल इंजन लगा है जो 265bhp की मैक्सिमम पावर और 620 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। रात में बेहतर रोशिनी के लिए इसमें BMW का रिवोल्यूशनरी लेजर हेडलैंप्स दिया गया है, जो लंबी रेंज में अच्छी साइट देते हैं।
Royal Enfield Bullet को टक्कर देगी Harley Davidson की 338cc की बाइक, कीमत भी होगी बेहद कम

अगर आप भी सलमान खान से ख़ास कनेक्शन वाली इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इसे बुक कर सकते हैं क्योंकि शायद ज्यादा समय तक ये कार आपके लिए उपलब्ध नहीं रह पाएगी। दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान से इस कार का ख़ास कनेक्शन है और देश भर में उनके लाखों फैंस हैं जो इस कार को खरीदने का मन बना चुके होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो