scriptमात्र 11000 रूपए में बुक होगी डैटसन गो और गो प्लस फेसलिफ्ट, इस तारीख से शुरू होगी प्री बुकिंग | Datsun go and Redigo facelift pre booking date revealed | Patrika News

मात्र 11000 रूपए में बुक होगी डैटसन गो और गो प्लस फेसलिफ्ट, इस तारीख से शुरू होगी प्री बुकिंग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2018 04:54:05 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

इसके अलावा कार में समान डिजाइन वाले 14-इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जो कि इंडोनेशियन मॉडल में दिए गए हैं।

redigo

मात्र 11000 रूपए में बुक होगी डैटसन गो और गो प्लस फेसलिफ्ट, इस तारीख से शुरू होगी प्री बुकिंग

नई दिल्ली: सस्ती कारों की हमेशा से बाजार में ज्यादा मांग होती है। सस्ती कारों की इसी फेहरिस्त में डैटसन गो और गो प्लस फेसलिफ्ट का नाम जुड़ गया है। कंपनी ने इन कारों की लॉन्चिंग से पहले इनकी प्रीबुकिंग डेट की घोषणा कर दी है। 9 अक्टूबर 2018 को लॉन्च होने वाली इन कारों को डैटसन के डीलरशिप्स पर 11,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर इनकी बुकिंग की जा सकती है। जबकि 10 अक्टूबर से इन कारों की डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

इस देसी बाइक को पाने के लिए इस आदमी ने बेच दी शानदार BMW कार, जानें पूरी खबर

कंपनी ने अपनी इन पापुलर किफायती कारों को कई सारे कॉस्मेटिक चेंज के साथ पेश किया है।कॉस्मैटिक अपग्रेड्स की बात करें तो गो और गो प्लस फेसलिफ्ट में नया एंगुलर फ्रंट, फिर से बनाए गए हैडलैंप्स और एक शार्पली स्टाइल्ड बंपर दिया गया है जो काफी अक्रामक लुक देते हैं। इसके अलावा गो और गो प्लस फेसलिफ्ट में नया वर्टिकली स्टैक्ड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। इसके अलावा कार में समान डिजाइन वाले 14-इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जो कि इंडोनेशियन मॉडल में दिए गए हैं। वहीं, कुल डिजाइन समान रखा गया है। दूसरे अपग्रेड में कार में अतिरिक्त रियर वाइपर जोड़ा गया है।

redigo plus

इसके अलावा कार में कई सारे दूसरे बदलाव भी किये गए हैं यानि कार के केबिन भी नए मॉडल में पहले से काफी अलग मिलने वाला है। डैशबोर्ड, लोकेबल ग्लॉवबॉक्स और एक नया सेंटर कंसोल यूनिट दिया जाएगा। इसके अलावा कार में ड्राइवर साइड एयरबैग, स्पीड एलर्ट सिस्टम और ड्राइवर और पैसेंजर सीटबेल्ट रिमांडर सिस्टम स्टैंडर्ड दिए जाएंगे, जो कि 2019 से लागू होने वाले नए सेफ्टी नॉर्म्स को पूरा करते हैं।

इंजन में नहीं हुआ कोई बदलाव- कार के इंजन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है यानि कार में 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 5000 rpm पर 67bhp की पावर और 4000rpm पर 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। ये कार रेडी गो यूनिट के amt ट्रांसमिशन के साथ आने वाला है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10, रेनो क्विड और इसी महीने लॉन्च होने वाली नई जनरेशन हुंडई सैंट्रो (AH2) से इन कारों का मुकाबला होने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो