Diwali 2020: शानदार डिस्काउंट ऑफर्स के साथ मिल रही हैं ये सभी कॉम्पैक्ट एसयूवी

  • त्योहारी सीजन के दौरान कॉम्पैक्ट एसयूवी ( compact suv ) खरीदने का शानदार मौका।
  • वाहन निर्माताओं ने दिवाली फेस्टिव डिस्काउंट किए ऑफर।
  • अलग-अलग कंपनियां दे रहीं 70 हजार रुपये तक की छूट।

By: अमित कुमार बाजपेयी

Updated: 04 Nov 2020, 02:05 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के बीच त्योहारी सीजन में वाहनों की बिक्री ने जोर पकड़ा हुआ है। ऑटो उद्योग के लिए बेहतरीन माने जाने वाले इस वक्त में अब तक वाहनों की बिक्री बढ़ रही है और यह त्योहारी सीजन वाहन निर्माताओं के लिए काफी फायदेमंद रहा है। अब दीपावली नजदीक है और त्योहार के मौके को भुनाने के लिए कई कार निर्माता विशेष फेस्टिवल डिस्काउंट ऑफर्स के साथ बाजा में ग्राहकों को आकर्षित कर रहे हैं। ऐसे वक्त में जब एसयूवी की मांग बढ़ रही है और आप एक कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको यहां कुछ बेहतरीन ऑफर्स के बारे में बताते हैं जो इस दीपावली 2020 में एक नई सब-कम्पैक्ट या कॉम्पैक्ट एसयूवी ( compact suv ) पर अच्छी डील दिला देंगे।

रेनॉ डस्टर

रेनॉ डस्टर कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में देश में सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है। इस दीवाली कंपनी इस एसयूवी के साथ बड़ा लाभ दे रही है। 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड मोटर के साथ डस्टर 70,000 तक के फेस्टिव ऑफर्स के लाभ के साथ आती है। इसके साथ 25,000 (केवल RXS और RXZ वेरिएंट पर) के एक्सचेंज बेनिफिट के साथ-साथ 20,000 तक के लॉयल्टी बेनिफिट भी हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस एसयूवी पर 50,000 के नगद लाभ (केवल RXE वेरिएंट पर ही कैश बेनिफिट) भी दे रही है।

कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये रहे हैचबैक पर मिल रहे सबसे बेस्ट दीवाली फेस्टिव डिस्काउंट ऑफर्स

डस्टर के नए 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर 45,000 तक का लाभ मिल सकता है, जिसमें 25,000 का एक्सचेंज बेनिफिट (केवल RXS और RXZ संस्करण पर) भी शामिल होगा। इसके अलावा 20,000 तक का लॉयल्टी बेनिफिट भी उपलब्ध है। इस दिवाली पर रेनॉल्ट 3 साल या 50,000 किमी जो भी पहले हो के साथ एक एएमसी कॉन्ट्रैक्ट भी दे रही है।

इतना ही नहीं इसके दोनों वेरिएंट्स कॉर्पोरेट्स और सार्वजनिक उपक्रमों के कर्मचारियों के लिए 30,000 तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और किसानों, सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए 15,000 का ग्रामीण डिस्काउंट भी दिया जाए जा रहा है।

टाटा हैरियर

इस दिवाली टाटा मोटर्स अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी हैरियर पर 65,000 तक का लाभ दे रही है। डार्क एडिशन, XZ+ और XZA+ ट्रिम्स को छोड़कर, बाकी सभी वेरिएंट पर 40,000 तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ 25,000 तक के लाभ दिए जा रहे हैं। दूसरी ओर, डार्क एडिशन, XZ+ और XZA+ ट्रिम्स केवल 40,000 तक के एक्सचेंज बोनस के साथ आएंगी। इसके अलावा टाटा मोटर्स कॉर्पोरेट खरीद पर विशेष लाभ भी प्रदान करेगी।

त्योहारों पर जीप इंडिया का बड़ा धमाका, इन एसयूवी पर 2 लाख तक की सीधी छूट और 100 फीसदी फाइनेंस

निसान किक्स

इस महीने निसान इंडिया भी Kicks SUV के साथ 55,000 रुपये तक के फेस्टिव ऑफर्स की पेशकश कर रही है। इन लाभों में 15,000 का एक फेस्टिव बोनस भी शामिल है। इसके साथ में 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी है। जबकि एक्सचेंज ऑफर पूरे महीने के लिए वैध है। यह फेस्टिव बोनस केवल 15 नवंबर, 2020 तक मान्य है।

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा

मारुति सुजुकी इंडिया भी इस महीने विटारा ब्रेजा पर 46,000 रुपये तक के विशेष लाभ दे रही है। इसमें 10,000 रुपये तक की नकद छूट के साथ-साथ 25,000 तक का एक्सचेंज बोनस और 6000 तक के कॉर्पोरेट लाभ शामिल हैं।

कार चालकों के लिए काम की वो 7 बातें, जिन्हें हमेशा करेंगे फॉलो तो हर सफर रहेगा सुहाना

टाटा नेक्सॉन डीजल

टाटा मोटर्स नेक्सॉन डीजल वेरिएंट के साथ 15,000 तक का विशेष एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। इसके अतिरिक्त, कंपनी कॉर्पोरेट खरीद पर विशेष लाभ भी प्रदान करेगी।

नोटः यहां दी गई जानकारी विभिन्न कंपनियों द्वारा जारी ऑफर्स के अनुसार है, हालांकि इनमें बदलाव भी संभव है। यह सभी छूट, ऑफर्स और लाभ 30 नवंबर, 2020 तक मान्य हैं। हो सकता है कि ऑफर की राशि अलग-अलग शहर और राज्य में भिन्न हो। ऐसे में अपने इलाके के नजदीकी डीलर से संपर्क कर पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned