scriptHyundai Grand i10 पर मिल रहा है साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी करें निकल सकता है मौका | Hyundai Grand i10 Available at Best Discount | Patrika News
कार

Hyundai Grand i10 पर मिल रहा है साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी करें निकल सकता है मौका

हुंडई ग्रैंड आई10 (Hyundai Grand i10) को खरीदने का सबसे अच्छा मौका, मिल रहे हैं ये सबसे बड़े डिस्काउंट।

Aug 17, 2018 / 02:45 pm

Sajan Chauhan

Hyundai Grand i10

Hyundai Grand i10 की खरीद पर कंपनी दे रही है बंपर छूट, खरीदने का इससे अच्छा मौका और कोई भी नहीं

हुंडई ग्रैंड आई10 (Hyundai Grand i10) भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली का है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इससे अच्छा समय आपके पास कभी भी नहीं हो सकता है। आइए जानते हैं इस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है और कब तक मिल रहा है।
हुंडई अपनी 20वीं वर्षगांठ के मौके पर हुंडई ग्रैंड आई10 के मैग्ना, स्पोर्ट्ज और ऐस्टा वेरिएंट पर 25 हजार रुपये की छूट मिल रही है। हुंडई ग्रैंड आई10 की कीमत 4.99 लाख रुपये है और इसके स्पोर्ट्ज वेरिएंट को 5.49 लाख रुपये और ऐस्टा वेरिएंट को 5.99 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। हुंडई का ये स्पेशल ऑफर 20 अगस्त, 2018 तक चालू रहेगा। डिस्काउंट सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट्स पर ही दिया जा रहा है।
ये भी पढ़ें- नई Bike खरीदने से पहले पढ़ लें ये खबर नहीं तो खा जाएंगे धोखा

हुंडई ग्रैंड आई10 के तीनों वेरिएंट्स पर 25 हजार का डिस्काउंट और 20 हजार रुपये एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी के साथ सरकारी कर्मचारियों को 5 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। हुंडई ग्रैंड आई10 के साथ 3 साल या 1 लाख किमी का वारंटी आॅफर और 3 साल रोडसाइड असिस्टेंस भी दिया जा रहा है। हुंडई ग्रैंड आई10 का नया वेरिएंट इस साल के अंत में लॉन्च किया जाएगा।
ये भी पढ़ें- यहां मात्र 3.5 लाख रुपये में मिल रही है चमचमाती Swift, i10 भी मिल रही है कम दामों में

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 81 बीएचपी की पावर और 114 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा 1.2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 74 बीएचपी की पावर और 190 एनएम का टार्क जनरटे करता है। इस कार के दोनों इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस हैं। इसी के साथ पेट्रोल मॉडल 4 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ भी आएगा।
फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो इस कार में एयरबैग्स, एबीएस, एलईडी डीआरएलएस, रियर पार्किंग कैमरा, आॅटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Home / Automobile / Car / Hyundai Grand i10 पर मिल रहा है साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी करें निकल सकता है मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो