scriptHyundai ने पेश की अपनी सबसे लंबी SUV Palisade, फीचर्स जानकर लॉन्चिंग का इंतजार होगा मुश्किल | hyundai showcased its flagship suv Palisade in LA motor show | Patrika News

Hyundai ने पेश की अपनी सबसे लंबी SUV Palisade, फीचर्स जानकर लॉन्चिंग का इंतजार होगा मुश्किल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2018 03:41:14 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

इस फ्लैगशिप SUV में हुंडई ने अपनी नई फैमिली कार में सेफ्टी के लिए कई सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए हैं जो इसके सभी वैरिएंट में मिलेंगे।

palisade

Hyundai ने पेश की अपनी सबसे लंबी SUV Palisade, फीचर्स जानकर लॉन्चिंग का इंतजार होगा मुश्किल

नई दिल्ली: मशहूर कोरिया की ऑटो कंपनी हुंडई ने US में चल रहें लॉस एंजेलिस ऑटो शो में अपनी प्रीमियम 8 सीटर एसयूवी को पेश किया है। कंपनी ने इस एसयूवी को US में शोकेस करने का फैसला किया क्योंकि इसे मिड साइज एसयूवी का सबसे खास मार्केट माना जाता है। Palisade का मुकाबला फोर्ड एडेवर से होगा जो 8 सीटर नॉन लग्जुरियस एसयूवी के तौर पर मार्केट में पहले से मौजूद है।
इंजन- न्यू हुंडई Palisade में 3.8 लीटर का नेचुरली एस्पीरेटेड V6 पेट्रोल इंजन है जो 295PS का मैक्सिमम पावर और 355Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन सिस्टम दिया गया है।
इस फ्लैगशिप SUV में हुंडई ने अपनी नई फैमिली कार में सेफ्टी के लिए कई सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए हैं जो इसके सभी वैरिएंट में मिलेंगे। इसमें फॉर्वर्ड कोलिजन, ब्लाइंड स्पॉट, लेन गाइडेंस, हाई बीम, सेफ एक्जिट, स्मार्ट क्रूज जैसे लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं।
palisade
डिजाइन की बात करें तो इस एसयूवी में हुंडई ने अपनी सिग्नेचर कास्केडिंग ग्रिल को यूज किया है साथ ही इसमें किया सिग्नेचर कंपोसाइट हेडलैंप का यूज किया है जो इसके फ्रंट को बिग फील देता है। इस बिग एसयूवी में 20 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।
इंटीरियर की बात करें तो इसमें इसमें 10.25 इंच की बड़ी टचस्क्रीन है जो इसके सेंटर में लगी है साथ ही इसमें 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो कई लेटेस्ट फीचर्स से लैस है। सेकंड एंड थर्ड सीट को फोल्ड करने के लिए इसमें सिंगल टच बटन दिया गया है। सेकंड एंड थर्ड सीट पर 4 कप होल्डर्स है साथ ही हर सीट के लिए USB चार्जिंग पोर्ट जैसे सुविधा दी गई है। तो कुल मिलाकर इसमें 16 कप होल्डर्स और 7 USB पोर्ट्स दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो