scriptGeneva Motor Show में दिखेगी Jeep Compass की पहली झलक, जानें भारत में कब होगी लॉन्च | jeep compass s will debut in geneva motor show | Patrika News
कार

Geneva Motor Show में दिखेगी Jeep Compass की पहली झलक, जानें भारत में कब होगी लॉन्च

जेनेवा शो में debut करने के बाद इसी साल की दूसरी छमाही में Jeep Compass s यूरोप में लॉन्च की जाएगी।

Feb 26, 2019 / 05:11 pm

Pragati Bajpai

jeep

Geneva Motor Show में दिखेगी Jeep Compass की पहली झलक, जानें भारत में कब होगी लॉन्च

नई दिल्ली: Jeep Compass के लेटेस्ट मॉडल को लेकर ऑटोमोबाइल सेक्टर में काफी चर्चा है। हर कोई इस गाड़ी की पहली झलक देखना चाहता है। अगर आप भी धाकड़ जीप कंपास का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल Jeep Compass 7 मार्च से होने Geneva Motor Show 2019 में शोकेस की जाएगी।

इसलिए रिजेक्ट हो जाता है कार इंश्योरेंस क्लेम, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियों

आपको बता दें कि जीप कंपास के साथ-साथ जीप अपनी Renegade S और Cherokee S भी इस मोटर शो में शोकेस की जाएगी। आपको बता दें कि जेनेवा शो में debut करने के बाद इसी साल की दूसरी छमाही में Jeep Compass s यूरोप में लॉन्च की जाएगी। भारत में लॉन्चिंग के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

कुछ ऐसी दिखेगी Jeep Compass S

आपको बता दें कि Jeep Compass S के नए मॉडल में एक्सटीरियर में पील व्हाइट और रूफ में ब्लैक कलर का इस्तेमाल हुआ है। इसके अलावा कंपनी ने इस कार में19 इंच के लो ग्लास ग्रेनाइट क्रिस्टल व्हील्स का इस्तेमाल हुआ है। जीप के स्पेशल मॉडल में badges, grille, fog lamp में पुराने मॉडल जैसा ही फिनिश है। इसके अलावा स्पेशल एडीशन मॉडल में ऑटोमैटिक हाई बीम, पॉवर्ड टेलगेट, एडॉप्टिव क्रूज कंट्रोल, बीट्स साउंड सिस्टम के साथ 8 तरफसे अडजेस्टेबल पॉवर सीट्स है।

इस तरह के चार्जर से महज 1 घंटे में 80 फीसदी चार्ज हो जाएगी इलेक्ट्रिक Wagon R

यहां आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें टेक्निकली कोई भी चेंज नहीं किया है। आपको बता दें कि जीप कंपास के स्पेशल एडीशन से पहले कंपनी Compass Trailhawk को लॉन्च करेगी।

Hindi News/ Automobile / Car / Geneva Motor Show में दिखेगी Jeep Compass की पहली झलक, जानें भारत में कब होगी लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो