कंगना रनौत ने खरीदी नई सेडान, 70 लाख से ज्यादा है कीमत

कंगना रनावत ने खरीदी नई कार

पहले से 7 कारों की मालकिन हैं कंगना

 

By: Pragati Bajpai

Updated: 30 Jul 2019, 03:04 PM IST

नई दिल्ली: कंगना रनावत अपनी शानदार एक्टिंग और बेबाक बयानबाजी के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरती है। इस बार भी अपनी जजमेंटल है क्या में शानदार एक्टिंग के लिए फैन्स से लेकर क्रिटिक्स तक से तारीफ मिल रही है और कंगना ने अपनी इस खुशी को नई कार लेकर सेलीब्रेट किया। जी हां, कंगना ने अपने लिए एक नई मर्सिडीज बेंज जीएलएई क्लास एसयूवी खरीदी है।

कंफर्म ! दिसंबर में लॉन्च होगा Honda Forza 300, पॉवर और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

भारत में मिड रेंज एसयूवी के रूप में बिकने वाली इस suv की कीमत 61.75 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से लेकर 77.82 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है। कंगना को मर्सिडीज की यही कार क्यों पसंद आई इसकी वजह है इसके फीचर्स। तो चलिए आपको बताते हैं इसके फीचर्स

 

इंजन- इंजन किसी भी कार की जान होता है। मर्सिडीज बेंज जीएलई को तीन इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध कराया गया है जिसमें दो डीजल व एक पेट्रोल इंजन है। इसके बेस मॉडल में 2.1 लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन लगाया गया है जो 201 bhp का पॉवर व 500 nm का टॉर्क प्रदान करता है।

गाड़ी खरीदने के लिए चुकानी होगी ज्यादा कीमत, सरकार ने बढ़ाई रजिस्ट्रेशन फीस, जानें कितनी हुई बढ़ोत्तरी

मर्सिडीज ने इसके मिड स्पेक वेरिएंट में 3.0 लीटर V6 पेट्रोल इंजन लगाया है जो 333 bhpव 480 NM का टॉर्क प्रदान करता है। इसके टॉप स्पेक वैरिएंट में 3.0 लीटर V6 डीजल इंजन लगाया गया है जो 255 bhp व 620 nm का टॉर्क प्रदान करता है।इसके तीनो वेरिएंट 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

फीचर्स- मर्सिडीज बेंज जीएलई को पहले एम क्लास के नाम से भी जाना जाता था तथा इसे एम क्लास के फेसलिफ्ट वर्जन के रूप में भारत में लाया गया है। इसे नई एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट, बेहतर ग्रिल के साथ लाया गया था। इसके इंटीरियर में भी बदलाव किये गए थे, इसमें इलेक्ट्रिक सीट एडजस्टमेंट, पांच ड्राइविंग मोड, कमांड इंटरफेस जैसे फीचर्स जोड़े गए थे। मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी का इंटीरियर बेहद प्रीमियम रखा गया है।

सेलेब्स को भाती हैं एसयूवी-

मर्सिडीज की ये एसयूवी कंगना से पहले शाहिद कपूर, हुमा कुरैशी और सलमान खान भी खरीद चुके हैं। वहीं आपको बता दें कि बॉलीवुड की ज्यादातर सेलेब्स को एसयूवी पसंद आती है। अभी हाल ही में संजय दत्त और कैटरीना कैफ ने भी रेंज रोवर एसयूवी खरीदी है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned