scriptMahindra की शानदार Scorpio Classic को खरीदना पड़ेगा अब जेब पर ज़्यादा भारी, कंपनी ने इतने हज़ार तक बढ़ाई कीमत.. | Mahindra Scorpio Classic gets price hike by up to Rs. 85,000 | Patrika News

Mahindra की शानदार Scorpio Classic को खरीदना पड़ेगा अब जेब पर ज़्यादा भारी, कंपनी ने इतने हज़ार तक बढ़ाई कीमत..

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2023 01:34:52 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Mahindra Scorpio Classic Price Hike: महिंद्रा की पावरफुल एसयूवी स्कॉर्पिओ क्लासिक खरीदने की इच्छा रखने वाले वाले लोगों को कंपनी ने हाल ही में एक बड़ा झटका दिया है। इसकी वजह है कंपनी का इस कार की कीमत को बढ़ाना।

scorpio_classic.jpg

Mahindra Scorpio Classic

भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में महिंद्रा ऑटोमोटिव (Mahindra Automotive) का नाम भी शामिल है। पूरे देश में महिंद्रा की गाड़ियों को काफी पसंद किया जाता है। शुद्ध रूप से भारत में बनने वाली महिंद्रा की गाड़ियाँ शानदार होने के साथ ही पावरफुल भी होती हैं। कंपनी के लाइनअप की सभी गाड़ियाँ बेहतरीन हैं और इनमें महिंद्रा स्कॉर्पिओ क्लासिक (Mahindra Scorpio Classic) भी एक है। इस कार की शानदार पॉपुलैरिटी है और लोग इसे ड्राइव करना काफी पसंद करते हैं। पर अब जल्द ही इसे खरीदना लोगों के लिए पहले से ज़्यादा महंगा होने वाला है।

कीमत में हुई बढ़ोत्तरी

महिंद्रा ने हाल ही में अपनी पावरफुल स्कॉर्पिओ क्लासिक की कीमत में बढ़ोत्तरी कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इसकी कीमत 85 हज़ार रुपये तक बढ़ा दी है। ऐसे में इसके सभी (2) वैरिएंट्स की कीमत अब बढ़ गई है पर सभी में हुई बढ़ोत्तरी अलग-अलग है। ऐसे में अब इस शानदार एसयूवी को खरीदना आपके लिए पहले से ज़्यादा महंगा होने वाला है।

mahindra_scorpio.jpg


यह भी पढ़ें

व्हीकल चलाते समय नहीं कटेगा चालान, सिर्फ करें इन आसान टिप्स को फॉलो

अपडेटेड कीमत


महिंद्रा स्कॉर्पिओ क्लासिक को दो वैरिएंट्स Mahindra Scorpio और Classic S Mahindra Scorpio Classic S 11 में ऑफर किया जाता है। कंपनी ने इन दोनों ही वैरिएंट्स की कीमत बढ़ा दी है और अब ये दोनों वैरिएंट्स अपडेटेड कीमतों के साथ मार्केट में अवेलेबल हैं। आइए नज़र डालते हैं इन दोनों वैरिएंट्स की अपडेटेड कीमतों पर।

Mahindra Scorpio Classic S

महिंद्रा स्कॉर्पिओ क्लासिक के बेस वैरिएंट का नाम स्कॉर्पिओ क्लासिक एस है। कंपनी ने इस वैरिएंट की कीमत को हाल ही में बढ़ा दिया है। कीमत बढ़ाने के बाद अब महिंद्रा स्कॉर्पिओ क्लासिक के इस बेस वैरिएंट की शुरुआती कीमत बढ़कर 12.64 लाख रुपये हो गई है।

Mahindra Scorpio Classic S 11

महिंद्रा स्कॉर्पिओ क्लासिक के टॉप स्पेक वैरिएंट का नाम स्कॉर्पिओ क्लासिक एस 11 है। कंपनी ने इस वैरिएंट की कीमत को भी हाल ही में बढ़ा दिया है। कीमत बढ़ाने के बाद अब महिंद्रा स्कॉर्पिओ क्लासिक के इस टॉप स्पेक वैरिएंट की शुरुआती कीमत बढ़कर 16.14 लाख रुपये हो गई है।

यह भी पढ़ें

इलेक्ट्रिक कार खरीदने के 5 फायदे और नुकसान, जानिए डिटेल्स


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो