लग्जरी कारों को मात देंगे अपडेटेड Maruti S Cross के फीचर्स, जानें नई कीमत

Pragati Vajpai

Publish: Sep, 11 2018 05:02:24 PM (IST)

कार
1/2

पॉवर पावर के लिहाज से देखें तो इसमें इंजन सेम 1.3 लीटर डीजल ही है। यह 89 बीएचपी का पावर और 200 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इंजन 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है।

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी ने मार्केट में चुपचाप से अपनी S CROSS को अपडेट कर 2018 वर्जन लॉन्च किया है। इस नए मॉल में कई सारे नए फीचर्स जोड़े गए हैं।

क्रॉस ओवर के इस नए मॉडल में रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और पैसेंजर सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे सेफ्टी फीचर्स जोड़े गए हैं। ये फीचर्स सभी वेरिएंट्स में दिये जाएंगे । इसके अलावा अपडेटेड मारुति S Cross के डेल्टा ट्रिम में अब पुश स्टार्ट बटन के साथ स्मार्ट की फंक्शन भी होगा। आपको मालूम हो कि ये पहले रेंज के टॉप ट्रिम्स में अवेलेबल था। इसमें आॅटो फोल्डिंग ORVMs भी होंगे और इनमें टर्न इंडिकेटर्स भी होंगे। इसके अलावा इसमें आॅटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल भी आॅफर किए जाएंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned