scriptसामने आई मारुति की सेकेंड जनरेशन Ertiga Sports , जानें इस बार क्या है खास | Maruti SECOND GENRATION Ertiga Sport showcased, know the new feature | Patrika News

सामने आई मारुति की सेकेंड जनरेशन Ertiga Sports , जानें इस बार क्या है खास

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2019 12:34:41 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

Ertiga स्पोर्ट्स एडीशन
नए अवतार में दिखेगी अर्टिगा स्पोर्ट्स
स्टाइलिश है लुक्स

ertiga

सामने आई मारुति की सेकेंड जनरेशन Ertiga Sports , जानें इस बार क्या है खास

नईदिल्ली: Maruti ने फाइनली अपनी पापुलर कार Ertiga के स्पोर्ट्स एडीशन से पर्दा उठा दिया है। बेहद बोल्ड लुक में पेश की गई इस कार के साथ कंपनी ने अर्टिगा जीटी और अर्टिगा ब्लैक को भी उतारा है। आपको बता दें कि बेहद स्टाइलिश नजर आ रही अर्टिगा जीटी और अर्टिगा ब्लैक में भले ही सामने से देखकर ज्यादा अंतर न नजर आए लेकिन इन कारों में काफी कुछ बदला हुआ है।

अब 3.7 करोड़ की इस बस से दिल्ली की सुरक्षा करेगी Police, जानें इस बस की खूबियां

सबसे पहले बात करते हैं ertiga sport की नए एक्सटीरियर के साथ सामने आई इस कार को बाहर से स्पॉर्ट्स कार वाला फील देने के लिए बोल्ड लुक दिया गया है । नई अर्टिगा स्पॉर्ट में ग्रिल के चारों ओर सिल्वर हाईलाइट के साथ ही फॉग लैम्प भी दिए गए हैं।

60 का माइलेज देने वाले ये स्कूटर्स है बेहद पॉवरफुल, कीमत 45 हजार से कम

इंटीरियर्स की बात करें तो ertiga sport में ड्युअल टोन कलर का यूज हुआ है। डैशबोर्ड और डोर पैनल पर ग्रे और फॉक्स वुड प्लास्टिक फिनिशिंग दी गई है। अर्टिगा स्पॉर्ट्स में इंडोनेशिया मार्केट में पहले से अवेलेबल अर्टिगा के टॉप वेरियंट वाले फीचर्स ही दिए गए हैं।

इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है। ये इंजन पांच स्पीड यूनिट वाले मैनुअल या चार स्पीड यूनिट वाले ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ लॉन्च होगी

Ertiga के बाद आने वाली है Suzuki Baleno Sport, जानें किन नए फीचर्स से होगी लैस

आपको बता दें कि अर्टिगा स्पोर्ट भारत में कब तक लॉन्च होगी इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

ट्रेंडिंग वीडियो