scriptमहज 3.31 लाख रुपये वाली Maruti Suzuki की इस कार पर मिल रहा 62 हजार का डिस्काउंट | Maruti Suzuki Alto k10 Available at 62000 Rupees Discount | Patrika News
ऑटोमोबाइल

महज 3.31 लाख रुपये वाली Maruti Suzuki की इस कार पर मिल रहा 62 हजार का डिस्काउंट

मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 ( Maruti Suzuki Alto k10 ) भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली और पसंद की जाने वाली कार है। इस कार पर इस समय बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

नई दिल्लीSep 16, 2018 / 12:38 pm

Sajan Chauhan

Maruti Suzuki Alto k10

महज 3.31 लाख रुपये वाली Maruti Suzuki की इस कार पर मिल रहा 62 हजार का डिस्काउंट

भारत की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी की ऑल्टो के10 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली और पसंद की जाने वाली कार है। अगर आप इस कार को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आप इस कार को जल्द ही खरीदिए, क्योंकि इस कार पर इस समय बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। जी हां आपका बजट अब चाहे कितना भी कम क्यों न हो, लेकिन अब ये कार आपकी हो ही जाएगी। अगर आप भी ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है।

मारुति सुजुकी फेस्टिव सीजन को देखते हुए अधिक से अधिक फायदा उठाना चाहती है, जिसके लिए ऑल्टो के 10 पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस डिस्काउंट को सितंबर माह के दौरान कई ऑफर्स जैसे नकद डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, लो कॉस्ट फाइनेंस जैसे रूप में दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Maruti Suzuki लाई बेहद सस्ती नई फैमिली कार, फीचर्स में SUV को दे रही टक्कर

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 998 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार प्रति लीटर में 24 किमी का माइलेज देती है और सीएनजी वेरिएंट में ये कार 32.26 किमी का माइलेज देती है।

ये भी पढ़ें- 28 Kmpl से ज्यादा का माइलेज देती है ये शानदार सेडान, कीमत इतनी कम कि नहीं होगा यकीन

मारुति ऑल्टो के10
मारुति सुजुकी की पॉपुलर कार ऑल्टो के10 पर ऑफर दिया जा रहा है। सबसे ज्यादा अधिक माइलेज देने वाली इस कार की खरीद पर 62 हजार रुपये का बचत का ऑफर मिल रहा है। मारुति सुजुकी की बेस्ट कार मारुति ऑल्टो के10 पर सितंबर माह में बचत ऑफर दिया जा रहा है। इसमें नकद डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस जैसी चीजें मिल रही हैं।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम लगभग 3.31 लाख रुपये है। इस कार पर 62 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Home / Automobile / महज 3.31 लाख रुपये वाली Maruti Suzuki की इस कार पर मिल रहा 62 हजार का डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो