scriptMaruti Suzuki की इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट | Maruti Suzuki Car Available with bumper discount | Patrika News

Maruti Suzuki की इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2018 02:33:32 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी ( Maruti Suzuki ) ग्राहकों को बेहद शानदार ऑफर देते हुए 75 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Suzuki

Maruti Suzuki की इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

दुनिया की जानी-मानी कंपनियां दिवाली को देखते हुए अपनी सेल में इजाफा करने के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन कारें पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं। अगर आप कोई नई कार खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आपके पास इससे अच्छा मौका और कोई भी नहीं हो सकता है। मारुति सुजुकी ग्राहकों को लुभाने के लिए कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। दिवाली पर इस तरह से ऑटोमोबाइल कंपनियों की सेल में इजाफा हो जाएगा।

मारुति सुजुकी ऑल्टो के10
मारुति सुजुकी ऑल्टो ( Maruti Suzuki Alto ) में 998 सीसी का 12-वी के सीरीज पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 67.1 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार काफी बेहतरीन है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। ये कार पेट्रोल के साथ-साथ सीएनजी विकल्प में भी आती है। इस कार की खरीद पर 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट और एएमटी वेरिएंट पर 55 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी वैगनआर
इंजन और पावर इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 998 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। मारुति सुजुकी वैगनआर के पेट्रोल वेरिएंट की खरीद पर 55 हजार रुपये का डिस्काउंट, सीएनजी वेरिएंट पर 60 हजार रुपये का डिस्काउंट और वैगनआर एएमटी वेरिएंट पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी अर्टिगा
इस कार की खरीद पर 30 हजार रुपये का डिस्काउंट, सीएनजी वेरिएंट पर 25 हजार रुपये का डिस्काउंट और डीजल एसएचवीएस वेरिएंट पर 75 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी डिजायर
डिजायर के पेट्रोल वेरिएंट पर 25 हजार रुपये और डीजल वेरिएंट पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इंजन और पावर की बात की जाए तो डिजायर में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 82 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का टार्क जनरेट करता है। पेट्रोल वेरिएंट प्रति लीटर में 22 किमी का माइलेज देती है। डीजल वेरिएंट की बात की जाए तो इसमें 1.3 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 74 बीएचपी की पावर और 190 एनएम का टार्क जनरेट करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो